Gonda News : बातों में उलझाकर बदल लिया एटीएम कार्ड, खाते से उड़ाए 50000 रुपये

UPT | घटना की सीसीटीवी फुटेज

Aug 30, 2024 20:05

इंडियन बैंक के एटीएम में दो उचक्कों ने पैसा निकालने गए एक व्यक्ति को अपनी बातों में उलझा कर एटीएम कार्ड बदल लिया। इसके बाद आरोपी ने...

Gonda News : इंडियन बैंक के एटीएम में दो उचक्कों ने पैसा निकालने गए एक व्यक्ति को अपनी बातों में उलझा कर एटीएम कार्ड बदल लिया। इसके बाद आरोपी ने पीडित के खाते से 50000 रुपये निकाल लिए और 16000 रुपये की शॉपिंग भी की। जब रुपये निकलने के मैसेज मोबाइल फोन पर आए तो पीडित को इसकी जानकारी हुई। मामले में पीडित ने पुलिस से शिकायत की है।

सीसीटीवी में कैद हुई धोखाधड़ी
जानकारी के अनुसार, गोंडा नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित आवास विकास में इंडियन बैंक से बुधवार शाम करीब 6 बजे रणविजय सिंह एटीएम से पैसे निकालने गया था। तभी बैंक में पहले से मौजूद दो उचक्कों ने उसकी मदद के बहाने उसका एटीएम कार्ड बदल लिया। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उचक्के रणविजय सिंह को अपनी बातों में उलझा कर उसका एटीएम कार्ड बदलते हैं। इसके बाद, दोनों उचक्के एटीएम से 50 हजार रुपए निकाल कर फरार हो जाते हैं।

50 हजार रुपये निकाले और 16 हजार की शॉपिंग की
एसएमएस से पैसे की निकासी की जानकारी मिलते ही रणविजय सिंह के होश उड़ गए। वह तत्काल एटीएम ब्लॉक कराने के लिए बैंक पहुंचा, लेकिन बैंक बंद था। इससे पहले ही उचक्कों ने 16 हजार रुपये की शॉपिंग भी कर ली थी। मामले में पीडित रणविजय सिंह ने गोंडा नगर कोतवाली में तहरीर दी है। नगर कोतवाल मनोज कुमार पाठक ने बताया कि तहरीर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Also Read