भाजपा का सदस्यता अभियान: प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रमुख नेताओं का गोंडा दौरा, बूथ स्तर पर जाकर पार्टी को किया मजबूत

UPT | भाजपा के सदस्यता अभियान के दौरान उपस्थित नेता।

Sep 15, 2024 20:23

भाजपा ने 11 से 17 सितंबर तक अपने सदस्यता महाभियान की घोषणा की है, जिसके तहत गोंडा जनपद में कई प्रमुख नेताओं का दौरा हुआ। उन्होंने बूथ स्तर पर जाकर लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।

Barabanki News : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 11 से 17 सितंबर तक अपने सदस्यता महाभियान की घोषणा की है, जिसके तहत गोंडा जनपद में कई प्रमुख नेताओं का दौरा हुआ। इस अभियान के अंतर्गत प्रदेश उपाध्यक्ष और जिला प्रभारी एमएलसी विजय बहादुर पाठक, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रवासी गोंडा जनपद के राजीव मिश्रा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र नीरज सिंह, जो कि सदस्यता अभियान के सहसंयोजक हैं, जनपद में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए।

 जनपद में बूथ स्तर पर सदस्यता अभियान
विजय बहादुर पाठक ने गोंडा के विभिन्न मंडलों का दौरा कर पार्टी के सदस्यता अभियान को गति दी। उन्होंने बूथ स्तर पर जाकर लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। वहीं, राजीव मिश्रा और नीरज सिंह ने कर्नलगंज और गोंडा विधानसभा के विभिन्न बूथों पर जाकर लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप और अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी सक्रिय भूमिका निभाई और जिले के कई बूथों पर सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाया।

भाजपा की विचारधारा पर जोर
सदस्यता अभियान के दौरान विजय बहादुर पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक विचारधारा आधारित संगठन है और इसमें समय-समय पर नवीनता लाने के लिए सदस्यता अभियान चलाया जाता है। उन्होंने बताया कि पार्टी एकात्म मानववाद और सांस्कृतिक पुनर्जागरण की विचारधारा को आत्मसात करने वालों का स्वागत करती है। जिला अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप ने बताया कि कोई भी व्यक्ति 8800002024 पर मिस्ड कॉल देकर भाजपा की सदस्यता प्राप्त कर सकता है। 

सदस्यता अभियान में नेताओं की सक्रिय भागीदारी
विधायक बावन सिंह ने इस अभियान की सराहना की और कार्यकर्ताओं को पार्टी के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का यह सदस्यता अभियान पार्टी के विस्तार और संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

इस सदस्यता अभियान में भाजपा के प्रमुख नेता और कार्यकर्ता, जैसे महामंत्री जसवंत लाल सोनकर, उपाध्यक्ष दीपक अग्रवाल, जिला मंत्री विनय शर्मा और जिला मीडिया प्रभारी राघवेंद्र ओझा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।  

Also Read