Gonda News : बीएसपी प्रभारी पर धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई एफआईआर

UPT | पुलिस अधीक्षक कार्यालय

Sep 02, 2024 18:41

गोंडा जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत खैराबाग की रहने वाली रीना ने बसपा के जिला प्रभारी हरिश्चंद्र गौतम पर नौकरी दिलाने के नाम पर 4 लाख रुपए की धोखाधड़ी...

Gonda News : गोंडा जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत खैराबाग की रहने वाली रीना ने बसपा के जिला प्रभारी हरिश्चंद्र गौतम पर नौकरी दिलाने के नाम पर 4 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का गंभीर आरोप लगाया है। नौकरी ना मिलने पर पैसा वापस नहीं किए जाने की बात कही है। कोर्ट के आदेश पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

नौकरी दिलाने के नाम पर रुपये लेने का आरोप
जनकारी के अनुसार, पीड़ित महिला रीना ने आरोप लगाया है कि 2011 में हरिश्चंद्र बसपा के जिला अध्यक्ष थे। एक दिन उनसे मुलाकात करने गई हुई थी।जहां उन्होंने मेरे पति वीरेंद्र कुमार आनंद को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उनके ससुर से चार लाख रुपए ले लिए थे। लेकिन ना तो उन्होंने नौकरी दिलाई ना हीं रुपए वापस किया। इस सदमे के चलते 14 सितंबर 2021 को मेरे पति वीरेंद्र कुमार आनंद की मौत भी हो गई है। इसके बाद वह अपने ससुर के साथ कई बार पैसे मांगने हरिश्चंद्र गौतम के घर गई, लेकिन वह पैसा लौटाने में आनाकानी करते हुए घर से भगा देता था।

कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज
पीडिता ने बताया कि 2024 को उनके ससुर रामदीन का भी निधन हो गया। इसके बाद से ही पैसा मांगने पर हरिश्चंद्र गौतम द्वारा पैसा नहीं दिया जा रहा है। बार-बार मुझे भगा दिया जाता है। गोंडा नगर कोतवाली में मुकदमा ना लिखे जाने को पर पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अब गोंडा न्यायालय के आदेश पर गोंडा नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। 

आरोप निराधार
गोंडा बसपा जिला अध्यक्ष मनोज कनौजिया ने बताया कि हरिश्चंद्र गौतम वर्तमान में पार्टी के जिला प्रभारी हैं और जिस समय का आरोप है। उस समय वह जिला अध्यक्ष थे। यह जो भी आरोप लगाया जा रहा है यह निराधार है। वहीं मामले को लेकर नगर कोतवाल मनोज कुमार पाठक ने बताया कि  बसपा के वर्तमान में जिला प्रभारी हरिश्चंद्र गौतम के खिलाफ महिला ने आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Also Read