Gonda News : तालाब में डूबने से युवती की हुई मौत, SDRF ने रेस्क्यू कर कड़ी मशक्कत से शव को निकाला बाहर

UPT | घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़। इनसेट में करिश्मा यादव की फाइल फोटो

Aug 24, 2024 01:28

गोंडा जिले में छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत तांबेपुरवा गांव में 21 वर्षीय करिश्मा यादव की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। मृतक करिश्मा भैस तालाब के पास भागी...

Gonda News : गोंडा जिले में छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत तांबेपुरवा गांव में 21 वर्षीय करिश्मा यादव की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। मृतक करिश्मा भैस तालाब के पास भागी जा रही अपने भैंस को पकड़ने के लिए भैंस के पीछे-पीछे दौड़ती हुई। तालाब के पास जा पहुंची और पैर फिसलने से तालाब में गहरा पानी होने के कारण तालाब में ही डूब गई थी। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची छपिया थाने की पुलिस द्वारा गोताखोरों के माध्यम से घंटे तक खोजबीन की। लेकिन जब तालाब में डूबी 21 वर्षीय करिश्मा यादव नहीं मिली तो छपिया थाने की पुलिस द्वारा एसडीआरएफ टीम को भी मौके पर बुलाया गया।



3 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन 
एसडीआरएफ की टीम द्वारा कड़ी मशक्कत कर 3 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन करके करिश्मा यादव के शव को बाहर निकाला गया है। छपिया थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायत नामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक करिश्मा चार बहनों और एक भाई में सबसे बड़ी बहन थी। सबसे बड़ी बहन करिश्मा की मौत होने के बाद तीन अन्य छोटी बहनें और एक भाई का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक करिश्मा यादव के पिता रोजी-रोटी के लिए मुंबई में नौकरी करने के लिए गए हुए थे। लेकिन जानकारी मिलने के बाद अब वह भी मुंबई से गोंडा के लिए रवाना हो गए हैं।

तांबे पुरवा गांव की रहने वाली है युवती
वही छपिया थाना अध्यक्ष कृष्ण गोपाल राय ने बताया कि यह मृतक लड़की का नाम करिश्मा यादव है जिसकी उम्र 21 साल है। यह तांबे पुरवा गांव की रहने वाली है इसकी भैंस घर से खुलकर के तालाब के पास जा रही थी। जहां भैंस को पकड़ने के लिए दौड़ी हुई गई और पानी भर होने के कारण पैर फिसल कर तालाब में चली गई थी। जहां तालाब में डूबने से मौत हो गई है।

Also Read