Gonda News : दो बहनों ने नदी में कूदकर की थी आत्महत्या, पुलिस ने आरोपी जीजा को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

UPT | आरोपी गिरफ्तार

Aug 22, 2024 01:58

मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के तामापार गांव में रक्षाबंधन के दिन दो सगी बहनों ने अपने जीजा की धमकी से तंग आकर पास के तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली थी, पूरे मामले में...

Gonda News : मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के तामापार गांव में रक्षाबंधन के दिन दो सगी बहनों ने अपने जीजा की धमकी से तंग आकर पास के तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली थी, पूरे मामले में पुलिस ने जांच करते हुए आरोपित जीजा को गिरफ्तार कर लिया।


क्या है पूरा मामला गोंडा की मनकापुर कोतवाली पुलिस ने तामापार गांव की रहने वाली दो सगी बहनों की आत्महत्या के मामले में आरोपी जीजा अशोक कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी जीजा अपनी दोनों सालियों को लगातार धमकी दिया करता था, जीजा से परेशान होकर 19 वर्षीय सुनीता और 17 वर्षीय पुनीता ने रक्षाबंधन के दिन खुदकुशी कर अपना जीवन लीला समाप्त कर लिया।
  वीडियो वायरल करने की धमकी  पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने जीजा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था। आरोप लगाया था कि अशोक कुमार ने कई बार दोनों बहनों को फेसबुक पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। परेशान होकर दोनों बहनों ने एक-दूसरे का हाथ दुपट्टे से बांधकर विसुही नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली।
मामले की जांच में जुटी पुलिस थाना मनकापुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूरे मामले की विवेचना जारी है। पुलिस अब इस मामले की सभी पहलुओं से जांच कर रही है ताकि सच सामने आ सके। पुलिस इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य का भी संकलन कर रही है।

Also Read