गोंडा में दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर गैंगरेप : स्कूल जाते समय चार आरोपियों ने उठाया, दो गिरफ्तार

UPT | गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार

Aug 27, 2024 01:31

गोंडा जिले में एक मामला सामने आया है जहां खोडारे थाना क्षेत्र की दो नाबालिग लड़कियों को दूसरे समुदाय के चार युवकों ने स्कूल जाते समय अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दो ...

Gonda News : गोंडा जिले में एक मामला सामने आया है जहां खोडारे थाना क्षेत्र की दो नाबालिग लड़कियों को दूसरे समुदाय के चार युवकों ने स्कूल जाते समय अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर खोडारे पुलिस ने दो नामजद आरोपी अनस और शादाब अहमद तथा दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया है। दो आरोपियों अनस और शादाब अहमद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
  
जबरन बाइक पर बैठाकर ले गए
खोडारे थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 13 वर्षीय लड़की 24 अगस्त की सुबह करीब नौ बजे अपनी 16 वर्षीय नाबालिग सहेली के साथ गौरा चौकी स्थित गोविंद प्रसाद शुक्ला इंटर कॉलेज में पढ़ने जा रही थी। इस दौरान अनस और शादाब अहमद तथा दो अज्ञात आरोपियों ने दोनों लड़कियों को अगवा कर लिया और मोटरसाइकिल पर ले जाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। स्कूल से वापस न लौटने पर जब परिजनों ने उनकी तलाश की तो दोनों नाबालिग लड़कियां चंद्रदीप घाट जंगल के पास पैदल आती हुई दिखाई दीं। पूछताछ करने पर दोनों लड़कियों ने अपने पिता को बताया कि अनस, शादाब अहमद व दो और लोग जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए। सभी ने गैंगरेप किया।

दो आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी
खोडारे थाना अध्यक्ष सर्वजीत गुप्ता ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके दो नामजद आरोपी अनस और शादाब अहमद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। दो अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही इन दोनों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। दोनों लड़‌कियों का गोंडा जिला महिला अस्पताल में मेडिकल कराने के साथ मजिस्ट्रेट के सामने बयान भी करवा दिया गया है।

Also Read