Jhansi News : झांसी के चिरगांव में बोरवेल हादसा, एक युवक की मौत, दो घायल

UPT | चिरगांव में बोरवेल हादसा

Sep 14, 2024 01:39

झांसी के चिरगांव में एक बोरवेल में जहरीली गैस से एक युवक की मौत हो गई। उसके पिता और दादा भी गंभीर हालत में हैं। यह हादसा संतरी डेरा रोड पर हुआ।

Jhansi News : झांसी जिले के चिरगांव में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक युवक की मौत हो गई और उसके पिता और दादा गंभीर रूप से बीमार हैं। यह हादसा संतरी डेरा रोड पर स्थित एक खेत में हुआ, जहां एक बोरवेल में मोटर निकालने के दौरान जहरीली गैस लीक हो गई।

क्या हुआ था
बृहस्पतिवार को सुबह लगभग 9 बजे, रामनगर रोड निवासी परशुराम कुशवाहा (62) अपने बेटे मनोज (38) और पौत्र अंकुश (19) के साथ खेत पर गए। बारिश के पानी के कारण बोरवेल में पानी भर जाने के कारण मोटर खराब होने का डर था। अंकुश मोटर निकालने के लिए बोरवेल में उतरा, लेकिन जहरीली गैस के कारण बेहोश हो गया। उसके पिता और दादा उसे बचाने के लिए गड्ढे में उतरे, लेकिन वे भी गैस की चपेट में आ गए।

ग्रामीणों ने की मदद
ग्रामीणों ने मिलकर तीनों को बोरवेल से बाहर निकाला, लेकिन तब तक अंकुश की मौत हो चुकी थी। पिता और दादा को गंभीर हालत में झांसी के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

पुलिस भी रही मौके पर
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी निरीक्षक तुलसीराम पांडे ने भी बचाव कार्य में भाग लिया, जिसके दौरान उनके पैर में चोट लग गई।

अंशुल था इकलौता बेटा
मृतक अंकुश अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। वह हाल ही में इंटरमीडिएट पास किया था और एसएससी की तैयारी कर रहा था।

प्रशासन का आश्वासन
एसडीएम मोंठ प्रदीप कुमार ने घटनास्थल का दौरा किया और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। 

Also Read