Jhansi News : झांसी सांसद ने CM योगी से की एयरपोर्ट, बस अड्डे और शैक्षणिक संस्थानों के विकास की मांग

UPT | झांसी सांसद ने CM योगी से की एयरपोर्ट

Sep 11, 2024 01:51

लखनऊ में हुई मुलाकात में सांसद अनुराग शर्मा ने झांसी और ललितपुर के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण मुद्दे उठाए।

Jhansi News : झांसी के सांसद अनुराग शर्मा ने सोमवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर झांसी और ललितपुर के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाया। सांसद ने मुख्यमंत्री से झांसी में प्रस्तावित एयरपोर्ट का निर्माण जल्द करवाने की मांग की। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट के बनने से क्षेत्रीय कनेक्टिविटी में सुधार होगा।

मांगा इंजीनियरिंग कॉलेज
सांसद ने झांसी महानगर में बढ़ती ट्रैफिक जाम की समस्या को भी मुख्यमंत्री के सामने रखा। उन्होंने सुझाव दिया कि परिवहन निगम के बस अड्डे को शहर के बाहरी इलाके में स्थानांतरित किया जाए। इसके अलावा, सांसद ने ललितपुर में एक इंजीनियरिंग कॉलेज और पूराकला क्षेत्र में इंटरमीडिएट कॉलेज की स्थापना की भी मांग की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सांसद को आश्वासन दिया कि क्षेत्रीय विकास की दिशा में जरूरी कदम उठाए जाएंगे।

उप मुख्यमंत्री और परिवहन मंत्री से मुलाकात
सांसद अनुराग शर्मा ने उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक और परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह से भी मुलाकात की। उन्होंने उप मुख्यमंत्री से ललितपुर के मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की 50 सीटें बढ़वाने, कॉलेज में जल्द विद्युत कनेक्शन, पाली में निर्माणाधीन 50 बेड अस्पताल के लिए बजट आवंटन और झांसी मेडिकल कॉलेज में निर्माणाधीन 500 बेड अस्पताल को जल्द शुरू कराने की मांग की। वहीं, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह से सांसद ने ललितपुर के पाली से बनारस के बीच परिवहन निगम की बस सेवा को फिर शुरू कराने का अनुरोध किया। 

Also Read