सड़क हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की मौत, एक घायल

UPT | झांसी में भीषण सड़क हादसा

Sep 04, 2024 02:00

झांसी में सोमवार रात को एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है।

Jhansi News : झांसी में सोमवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन बाइक सवार युवक उस समय मौत के मुंह में समा गए जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। हादसा बबीना थाना क्षेत्र के बीएचईएल के पास हुआ। इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

ये है पूरा मामला
यह हादसा बबीना थाना क्षेत्र के बीएचईएल के पास हुआ। तीनों युवक झांसी से बबीना की ओर जा रहे थे। मृतकों की पहचान ललितपुर के जाखलोन थाना क्षेत्र के डाउनी गांव निवासी प्रकाश रायकवार (34) पुत्र नंदलाल और बबीना थाना क्षेत्र के खैलार गांव निवासी प्रदीप रायकवार (25) पुत्र हरिश्चंद्र के रूप में हुई है। घायल युवक भी ललितपुर का रहने वाला है।

पुलिस जांच
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक की तलाश की जा रही है और दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

स्थानीय लोगों में शोक
इस हादसे से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से सड़क सुरक्षा के उपाय करने की मांग की है।

Also Read