हरदोई में किशोरी के साथ दुष्कर्म : गैंगस्टर ने साथी के साथ मिलकर की वारदात, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी

Aug 19, 2024 02:21

हरदोई के बेनीगंज इलाके में गैंगस्टर ने अपने साथी के साथ मिलकर एक किशोरी को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। आरोपी ने किशोरी का एक युवक के साथ जाते हुए फोटो और वीडियो बना लिया था। इसके बाद उसको वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ गैंगरेप किया।

Short Highlights
  • दुष्कर्म आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, साथी की तलाश में जुटी पुलिस 
  • तहरीर के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई के बेनीगंज इलाके में गैंगस्टर ने अपने साथी के साथ मिलकर एक किशोरी को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। आरोपी ने किशोरी का एक युवक के साथ जाते हुए फोटो और वीडियो बना लिया था। इसके बाद उसको वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ गैंगरेप किया। घटना के बारे में पीड़िता ने मां को बताया। जिसके बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया।

दुष्कर्म आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार 
हरदोई के बेनीगंज थाना क्षेत्र में एक किशोरी अपने साथी युवक के साथ घर जा रही थी। तभी चमारन टोला निवासी गैंगस्टर नंदू उर्फ नंद किशोर ने किशोरी का फोटो और वीडियो बना लिया। फिर क्या था आरोपी उसे ब्लैकमेल और वायरल करने की धमकी देने लगा। थाने के गैंगस्टर आरोपी नंदू ने फोटो और वीडियो डिलीट करने के बहाने से किशोरी को बुलाया। फिर अपने साथी बऊवा के साथ मिलकर दुष्कर्म किया।

तहरीर के बाद सक्रिय हुई पुलिस 
पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची फिर उसने आपबीती अपनी मां को सुनाई। इसके बाद मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान गैंगस्टर नंदू को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन नंदू भागने में रेलवे क्रॉसिंग पार करते हुए गिरकर गंभीर घायल हो गया।

आरोपी के साथी की तलाश कर रही पुलिस 
पुलिस ने गिरफ्तार करके जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस अन्य वैधानिक कार्रवाई में जुटी हुई हैं। गैंगस्टर नंदू का साथी बऊवा फरार है। उसकी भी पुलिस तलाश कर रही है।

Also Read