New Delhi : दिल्ली में बुलेट सवार युवती गुंडागर्दी करती दिखी,  बीच सड़क पर ऑटो ड्राइवर की हत्या का प्रयास

UPT | बुलेट सवार युवती

Jul 04, 2024 15:36

दिल्ली के निहाल विहार इलाके में गुंडागर्दी की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बुलेट सवार लड़की ने एक ऑटो ड्राइवर को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। यह घटना तब हुई जब ऑटो-ड्राइवर अपने बच्चों को स्कूल छोड़कर लौट रहा था।

Short Highlights
  • दिल्ली के निहाल विहार इलाके में युवती की गुंडागर्दी
  • ऑटो ड्राइवर को किया लहूलुहान, बुरी तरह घायल
New Delhi : दिल्ली के निहाल विहार इलाके में गुंडागर्दी की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बुलेट सवार लड़की ने एक ऑटो ड्राइवर को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। यह घटना तब हुई जब ऑटो-ड्राइवर अपने बच्चों को स्कूल छोड़कर लौट रहा था। बताया जा रहा है कि ऑटो ड्राइवर अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद घर लौट रहा था। रास्ते में एक लड़की ने अपने बुलेट मोटरसाइकिल से ऑटो-ड्राइवर को हॉर्न दिया, लेकिन आगे रिक्शा होने के कारण ऑटो-ड्राइवर तुरंत रास्ता नहीं दे सका। इस पर गुस्से में आकर लड़की ने अपनी बुलेट साइड में खड़ी की और ऑटो-ड्राइवर को गाली-गलौज करते हुए मारना शुरू कर दिया।

ऑटो ड्राइवर की हालत नाजुक
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लड़की ने ऑटो-ड्राइवर पर कई बार प्रहार किया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और उसके शरीर से खून बहने लगा। आसपास के लोगों ने जब यह दृश्य देखा तो उन्होंने तुरंत हस्तक्षेप किया और लड़की को रोका। इसके बाद घायल ऑटो-ड्राइवर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो करीब 2 मिनट का है। वीडियो में दिख रहा है कि युवती पहले ऑटो ड्राइवर को पीटती है और फिर गंभीर आरोप लगाती है, लेकिन मौके पर एकत्रित भीड़ लड़की के आरोपों की तुरंत फर्जी बता देती है।

पुलिस ने सार्वजनिक नहीं की युवती की पहचान
बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। लड़की की पहचान अभी सार्वजनिक नहीं की गई है, लेकिन उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। 

Also Read