बड़ी खबर : नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी आग, अफरा-तफरी का बना माहौल

UPT | लोजिक्स मॉल में लगी आग

Jul 05, 2024 12:49

नोएडा के सेक्टर-24 में स्थित लॉजिक्स मॉल में शुक्रवार की दोपहर आग लग गई। लॉजिक्स मॉल में दोपहर लगभग 12:15 बजे आग लगी। जिसके बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल बन...

Noida News : नोएडा के सेक्टर-24 में स्थित लॉजिक्स मॉल में शुक्रवार की दोपहर आग लग गई। लॉजिक्स मॉल में दोपहर लगभग 12:15 बजे आग लगी। जिसके बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मॉल में घटना के समय काफी लोग मौजूद थे। जानकारी के अनुसार, आग पहले एक दुकान में लगी और फिर तेजी से फैल गई। इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस टीम और फायर विभाग के कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंच गए हैं। आग बुझाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की। इस दौरान किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। लेकिन मॉल में बड़ा नुकसान हुआ है।
 
कैसे हुआ ये हादसा
जानकारी के अनुसार अचानक लॉजिक्स मॉल में की एक दुकान में धमाका हुआ और आग लग गई। यह घटना दोपहर के उस वक्त हुई, जब मॉल में लोग खरीदारी कर रहे थे। धुआं तेजी से फैलने के कारण मॉल में मौजूद लोग डर के कारण बाहर की तरफ भागने लगे। सूचना मिलते ही फायर विभाग और पुलिस मौके पर पहुंच गई। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां तैनात की गईं। फायरमैन और अन्य कर्मचारियों ने मिलकर आग पर काबू पा रहे है।


अभी तक लाखों का सामान हुआ खाक
आग लगने की वजह से मॉल में भारी नुकसान हुआ है। दुकान का सामान जलकर राख हो गया और धुआं फैलने से मॉल की अन्य दुकानों में भी नुकसान हुआ है। आग लगने की सटीक वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्राथमिक जांच में शॉर्ट सर्किट को आग लगने का कारण माना जा रहा है। पुलिस के द्वारा हादसे वाले स्थान के आसपास को खाली करवाया जा रहा है।

Also Read