नोएडा के पॉड होटल की वाहवाही : आनंद महिंद्रा ने की तारीफ, एक्स पर यूजर के ट्वीट पर दी प्रतिक्रिया

UPT | Symbolic Image

Sep 26, 2024 18:12

नोएडा में खुले एक जैपनीज पॉड स्टाइल होटल की तस्वीरों को एक ट्रैवल ब्लॉगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था। जो अब तेजी से वायरल हो रही है। वहीं होटल के इंटीरीयर और बनावट से इंप्रेस होकर आनंद महिंद्रा ने भी माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर अपने विचार रखे है।

Short Highlights
  • यूजर सौम्या ने की एक्स पर होटल की तारीफ 
  • आनंद महिंद्रा ने दी एक्स पर प्रतिक्रिया
  • आनंद महिंद्रा के ट्वीट के बाद लोगों ने भी दी प्रतिक्रियां
Noida News : नोएडा में खुले एक जैपनीज पॉड स्टाइल होटल की तस्वीरों को एक ट्रैवल ब्लॉगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था। जो अब तेजी से वायरल हो रही है, होटल के इंटीरीयर और बनावट से इंप्रेस होकर आनंद महिंद्रा ने भी माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर अपने विचार रखे हैं।
  more details tomorrow pic.twitter.com/ut1EOexCBz

 

— Somya (@Somya_Crazy) September 21, 2024 यूजर सौम्या ने किया एक्स पर होटल की तारीफ 
सौम्या नाम की एक एक्स यूजर ने नोएडा में खुले जैपनीज पॉड स्टाइल होटल की तस्वीरें साझा करते हुए अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने बताया कि होटल के कमरों में बेड के पास चार्जिंग प्वाइंट, फैन और अन्य कंट्रोल बटन उपलब्ध हैं। हालांकि, कमरा साउंड प्रूफ नहीं है, लेकिन सेम दाम में प्राइवेट रूम भी उपलब्ध हैं। सौम्या ने यह भी बताया कि शनिवार सुबह 4 बजे से दोपहर 12 बजे तक के लिए होटल ने उनसे केवल 1,000 रुपये चार्ज किए। ब्लॉगर के अनुसार, शनिवार और रविवार को छोड़कर अन्य दिनों में ये कमरे और भी सस्ते दाम पर उपलब्ध रहते हैं।

आनंद महिंद्रा ने दी एक्स पर प्रतिक्रिया
आनंद महिंद्रा भी सौम्या के द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों से काफी इंप्रेस हुए और उन्होंने लिखा- यह बहुत अच्छा लग रहा है। मैंने हमेशा सोचा था कि कैप्सूल होटल की धारणा (पहली बार जापान में देखी गई) भारत में कार्यात्मक और स्वच्छ होटल कमरों के विस्तार के लिए आदर्श होगी, जिससे बजट में यात्रा को बढ़ावा मिलेगा।

लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रियां
सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा के ट्वीट के बाद लोगों ने जमकर अलग-अलग प्रतिक्रियां दी, एक यूजर ने लिखा कि हालांकि छत रेलवे बर्थ की तुलना में अधिक ऊंची और अधिक विशाल दिखती है, फिर भी मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिया की समस्या हो जाती है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि मैं पूरी तरह से सहमत हूँ! कैप्सूल होटल एक शानदार विचार है, खासकर बजट यात्रियों के लिए। वे जगह को अधिकतम करते हैं और स्वच्छता और कार्यक्षमता का त्याग किए बिना एक अनूठा अनुभव प्रदान करते हैं। यह भारत में आतिथ्य परिदृश्य को बढ़ाने का एक अभिनव तरीका है।

Also Read