Ghaziabad News : कश्मीर निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक का शव शिप्रा रिवेरा सोसायटी के फ्लैट में मिला

UPT | शिप्रा रिवेरा सोसायटी

Jun 19, 2024 23:08

पड़ोसियों ने फ्लैट से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ दरवाजा तोड़ा और शव बाहर निकाला। दो बेटियों ने पोस्टमार्टम से मना किया है

Short Highlights
  • फ्लैट में अकेले रहते थे बुजुर्ग, बदबू आने पर दी सूचना
  • फोरेंसिक टीम को बुलाकर गेट तोड़ा
  • बेटियों ने नहीं कराया पोस्टमार्टम
Ghaziabad News : गाजियाबाद के इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र की शिप्रा रिवेरा सोसायटी के एक फ्लैट में बेड पर रात सेवानिवृत्त शिक्षक भूषण कौल (78) का शव मिला। पड़ोसियों ने फ्लैट से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ दरवाजा तोड़ा और शव बाहर निकाला। दो बेटियों ने पोस्टमार्टम से मना किया है।

रात पड़ोसियों ने सूचना दी कि फ्लैट में से बदबू आ रही है
पुलिस ने बताया कि सेवानिवृत्त शिक्षक भूषण कौल अकेले रहते थे। वह मूलरूप से कश्मीर के रहने वाले थे। 12 साल पूर्व उनकी पत्नी की मौत हो गई थी। परिवार में उनकी तीन बेटियां हैं। वह शुगर से ग्रस्त थे और अकेलापन दूर करने के लिए किताब लिखते थे। रात पड़ोसियों ने सूचना दी कि फ्लैट में से बदबू आ रही है। इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सोसायटी के लोगों ने रविवार को उन्हें फ्लैट से बाहर देखा था। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि सूचना पर बेटियों मौके पर पहुंच गई थीं। दोनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया है।

एक अन्य महिला जो कि अपने परिजनों से अलग फ्लैट में रहती थी
बता दें इधर कई दिनों से सोसाइटी के फ्लैटों में अकेले रह रहे लोगों के शवों के मिलने की संख्या में काफी इजाफा हुआ है। रात में ही एक अन्य महिला जो कि अपने परिजनों से अलग फ्लैट में रहती थी। उसका शव भी घर में पड़ा मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Also Read