Ghaziabad News : दो बच्चों के पिता ने नाबालिग प्रेमिका के सिर में मारी गोली, दिल्ली रेफर

सोशल मीडिया | नाबालिग की हालात गंभीर देख दिल्ली रेफर की तैयारी।

Jul 04, 2024 13:38

जांच में पता चला है कि 24 वर्षीय आरोपी का 17 साल की एक किशोरी से पिछले 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Short Highlights
  • इंस्टाग्राम पर शुरू बातचीत ​का सिलसिला प्रेम प्रसंग में बदला
  • नाबालिग को प्रेमी के शादी शुदा होने का पता चला तो किया किनारा
  • नाबालिग पर शादी का दबाव बना रहा था सिरफिरा आशिक
Ghaziabad News : गाजियाबाद में बीती देर रात एक सिरफिरे आशिक ने नाबालिग प्रेमिका के सिर में गोली मार दी। नाबालिग किशोरी को गंभीर हालत में दिल्ली अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार, आरोपी दो बच्चों का पिता है। पुलिस ने आरोपी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

पिछले 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था
शुरुआती जांच में पता चला है कि 24 वर्षीय आरोपी का 17 साल की एक किशोरी से पिछले 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र के डूंडाहेड़ा इलाके में देर रात आरोपी रवि ने नाबालिग प्रेमिका को गोली मार दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को खून से लथपथ लड़की दर्द से तडपती मिली। पुलिस ने लड़की को तुरंत इलाज के लिए एमएमजी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी रवि नाबालिग लड़की से प्यार करता था
पुलिस के मुताबिक, आरोपी रवि नाबालिग लड़की से प्यार करता था। रवि की शादी हो चुकी है उसके दो बच्चे भी हैं। जब लड़की को इसके बारे में पता चला तो उसने उससे बातचीत करना बंद कर दी। इससे रवि नाराज हो गया और लड़की के घर जाकर उसे गोली मार दी। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

लड़की की इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हुई
डीसीपी विवेक चंद्र ने बताया है कि 6 महीने पहले रवि और लड़की की इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हुई थी। उसके बाद से रवि लगातार लड़की के ऊपर शादी का दबाव बना रहा था। लड़की को जब पता चला कि रवि पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। इसके बाद लड़की ने उसने किनारा कर लिया। इसके बाद रवि नाराज हो गया और उसने बीती रात इस घटना को अंजाम दिया। 

Also Read