हापुड़ में रामा प्रकरण में चौथी कार्रवाई : डायल-112 पर तैनात दरोगा को किया सस्पेंड, मचा हड़कंप

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 20, 2024 13:34

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के NH-9 स्थित रामा मेडिकल कॉलेज में पुलिस फोर्स भेजने के मामले में एसपी अभिषेक वर्मा, एएसपी राजकुमार अग्रवाल वेटिंग में डालने और कोतवाल प्रभाकर केंतुरा के स्थानांतरण...

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के NH-9 स्थित रामा मेडिकल कॉलेज में पुलिस फोर्स भेजने के मामले में एसपी अभिषेक वर्मा, एएसपी राजकुमार अग्रवाल वेटिंग में डालने और कोतवाल प्रभाकर केंतुरा के स्थानांतरण के बाद डायल 112 पर तैनात उपनिरीक्षक योगेंद्र सिंह को भी निलंबित कर दिया गया है। रामा प्रकरण के बाद अब ये जिले में चौथी कार्रवाई हुई है। जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

क्या है पूरा मामला 
रामा अस्पताल में भर्ती मरीज जुबैदा के बेटे जावेद की शिकायत पर सबसे पहले डायल 112 पर तैनात उपनिरीक्षक योगेंद्र सिंह ही दो पुलिसकर्मियों के साथ अस्पताल पहुंचे थे, उन्होंने मामले में सीएमएस से मिलने का प्रयास किया था, लेकिन उन्होंने मिलने से इन्कार करते हुए सभी पुलिसकर्मियों को अस्पताल से बाहर भेज दिया गया था। बताया जा रहा है कि दरोगा और सीएमएस के बीच काफी नोकझोंक हुई, इसके बाद दरोगा ने पहले पिलखुवा इंस्पेक्टर और फिर डीएसपी को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस की फजीयत होते देख एसपी अभिषेक वर्मा ने एएसपी को पुलिस फोर्स के साथ अस्पताल भेजा था, ताकि सीएमएस को हिरासत में लिया जा सके। जिसके बाद पूरा प्रकरण हो गया। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ चर्चा है कि इस मामले के बाद एसपी, एएसपी को वेटिंग में डाल दिया गया, जबकि इंस्पेक्टर का तबादला बागपत कर दिया गया।

पुलिस का बयान 
एसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि जांच के बाद उपनिरीक्षक योगेंद्र सिंह को भी निलंबित कर दिया है। वहीं एक और कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप का माहौल है।

Also Read