हापुड़ में स्कूल वैन नाले में पलटी : शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने बच्चों को सकुशल बाहर निकाला 

UPT | नाले में पलटी स्कूल वैन

Jul 04, 2024 15:50

दर्जनभर बच्चों से भरी एक स्कूल वैन जा रही थी, जैसे ही वैन गांव खगोई और राझैटी पास पहुंची, रास्ते से गुजर रही बौगी को बचाने के चक्कर में चालक ने वैन से नियंत्रण खो दिया और वैन नाले में जा गिरी। इस दौरान राहगीरों ने कड़ी मशक्कत के बाद बच्चों को बाहर निकाला।

Short Highlights
  • वैन गिरने के बाद बच्चों में चिख पुकार मच गई
  • वैन चालक हर्ष घायल, अस्पताल में भर्ती कराया
Hapur News : थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव खगोई और राझैटी के पास गुरुवार को बच्चों को ले जा रही एक वैन नाले में गिर गई। इस दौरान राहगीरों ने कड़ी मशक्कत के बाद बच्चों को बाहर निकाला। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई और कड़ी मशक्कत के बाद स्कूल वैन को नाले से बाहर निकाला गया।

कैसे हुई पुरी घटना 
दरअसल, दर्जनभर बच्चों से भरी एक स्कूल वैन जा रही थी, जैसे ही वैन गांव खगोई और राझैटी के पास पहुंची, रास्ते से गुजर रही बोगी को बचाने के चक्कर में चालक ने वैन से नियंत्रण खो दिया और वैन नाले में जा गिरी। इस दौरान स्कूल वैन में सवार बच्चों में चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास मौजूद लोग इकट्ठा हुए और उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद बच्चों को वैन से बाहर निकाला। गनीमत थी कि इस दौरान किसी को चोट नहीं आई है।

वैन में 19 बच्चे सवार
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वैन को नाले से बाहर निकाला और मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं वैन चालक हर्ष घायल हो गया, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। ग्रामीणों के अनुसार चालक वैन को तेज रफ्तार से चला रहा था, जिसके कारण हादसा हुआ है। वैन में 19 बच्चे सवार थे। सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि बच्चों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read