Mirzapur News : मोदी की जनसभा की तैयारी को लेकर जुटे भाजपाई

UPT | रैली प्रभारी और पश्चिम के क्षेत्रीय अध्यक्ष

May 25, 2024 01:50

जनसभा में प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री के साथ ही कई मंत्री और दिग्गज नेता शामिल होंगे। तीसरी बार इसी स्थान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तैयारी को लेकर बीजेपी...

Mirzapur News : 26 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा रैली को लेकर भाजपाई  तैयारी में जुट गए हैं। बरकछा कला ग्राम में होने वाली जनसभा के मुख्यमंत्री योगी, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष सहित देश और प्रदेश के कई नेता शामिल होंगे।

अनुप्रिया पटेल और रिंकी कोल चुनावी मैदान में...
एनडीए की अपना दल प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल और सोनभद्र की रिंकी कोल के साथ ही आस पास के जिलों के मतदाताओं को साधने का प्रयास होगा। रैली प्रभारी और पश्चिम के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने प्रयास किया।.सातवें और अंतिम चरण में एक जून को होने वाले मतदान में प्रदेश की 13 सीटों पर मतदान होगा । मिर्जापुर और सोनभद्र से एनडीए गठबंधन में शामिल अपना दल की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल और रिंकी कोल चुनाव मैदान में हैं। दोनों प्रत्याशियों के लिए मतदाताओं से अपील करने के लिए जनसभा किया जा रहा है।

कई दिग्गज नेता होंगे शामिल
जनसभा में प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री के साथ ही कई मंत्री और दिग्गज नेता शामिल होंगे। तीसरी बार इसी स्थान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तैयारी को लेकर बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। साथ ही अपना दल भी एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने में जुट गई है। पत्रकारों के साथ खास बातचीत में रैली प्रभारी ने बताया कि विशाल जनसभा से मीरजापुर और सोनभद्र ही नहीं आस पास के जिलों को भी संदेश भेजा गया है।


 

Also Read