सोनभद्र में सड़क दुर्घटना : ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से एक युवक की मौत, दूसरा घायल

UPT | गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया

Oct 16, 2024 15:49

बुधवार की सुबह सोनभद्र के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बिजौली गांव के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ। ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया

Sonbhadra News : राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बिजौली गांव के पास बुधवार की सुबह ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लोढ़ी भेज दिया। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने राबर्ट्सगंज खलियारी मार्ग को करीब एक घंटे तक जाम रखा। 

गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया
सदर कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि रायपुर थाना क्षेत्र के नंदना गांव निवासी सुनील कुमार (25 वर्ष) पुत्र रामलखन की बिजौली गांव के पास ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। उसका साला चंदौली निवासी प्रमोद यादव (25 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। इस बीच गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम और सीओ सिटी ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया। संबंधित चौकी इंचार्ज को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। 


अस्पताल जाते समय हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि मृतक सुनील कुमार की पत्नी का राबर्ट्सगंज के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। सुनील कुमार  पैसे और कुछ सामान लेकर अस्पताल जा रहा था तभी राबर्ट्सगंज खलियारी मार्ग पर बिजौली गांव के पास यह हादसा हो गया।

Also Read