साधु वेशधारी चोरों का खुलासा : नशीला पाउडर फेंककर महिला के उड़ा लिए गहने, सोनभद्र पुलिस ने किया गिरफ्तार

UPT | सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Oct 17, 2024 11:47

अनपरा थाना क्षेत्र के औड़ीमोड़ के पास बुधवार की देर शाम दो साधुओं ने एक महिला पर नशीला पाउडर फेंककर उसे अचेत कर दिया और उसके जेवर व अन्य सामान लेकर भाग गए।

Sonbhadra News : अनपरा थाना क्षेत्र के औड़ीमोड़ के पास बुधवार की देर शाम दो साधुओं ने एक महिला पर नशीला पाउडर फेंककर उसे बेहोश कर दिया और उसके जेवर व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। सीसीटीवी कैमरे में नजर आए दोनों साधुओं को स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

साधुओं ने महिला के चेहरे पर नशीला पाउडर फेंका
जानकारी के अनुसार अनपरा थाना क्षेत्र के सुभाष नगर निवासी लालती गोंड के घर पर साधु वेशधारी दो लोग पहुंचे और भिक्षा मांगी। महिला जैसे ही भिक्षा देने गई, दोनों साधुओं ने महिला के चेहरे पर नशीला पाउडर फेंक दिया। इससे महिला कुछ देर के लिए अचेत हो गई। इसके बाद उसके जेवर व अन्य सामान लेकर वहां से फरार हो गए।


स्थानीय लोगों ने दोनों को पकड़कर पुलिस को सौंपा
महिला को जब होश आया तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी और इस दौरान वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। महिला ने अपनी पूरी बात लोगों को बताई। स्थानीय लोगों ने जब ठगी करने वाले साधुओं की तलाश शुरू की तो औड़ीमोड़ चौराहे पर दोनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया गया। अनपरा थाना प्रभारी पंकज पांडेय ने बताया कि साधु के वेश में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित महिला की तहरीर मिली है, दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Also Read