Mirzapur News : दर्शनार्थियों को प्रसाद बेचने को लेकर हुई मारपीट, महिला की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने की ये कार्रवाई

UPT | मारपीट करते दुकानदार।

May 17, 2024 02:00

विंध्याचल धाम में गुरुवार शाम को भक्तों का जत्था दर्शन करने पहुंचा था। इसी दौरान जयपुरिया गली में घुसते ही दो दुकानदार जो आमने-सामने हैं, ग्राहकों को प्रसाद बेचने के लिए अपनी ओर बुलाने लगे। दूसरा पक्ष सामने से भी ग्राहक को प्रसाद देने के लिए बुलाने लगा।

Mirzapur News : विंध्याचल धाम को जाने वाली जयपुरिया गली में गुरुवार की शाम को भक्तों को प्रसाद बेचने को लेकर दो दुकानदार आपस में ही भीड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की तीन महिलाओं को पीट दिया। जिसका वीडियो किसी ने बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसे संज्ञान में लेकर पुलिस ने दोनों पक्ष के 5 लोगों को हिरासत में लिया है। लड़ाई देख आसपास के लोगों ने दोनों पक्षों में बीच बचाव किया। 

क्या है पूरा मामला
विंध्याचल धाम में गुरुवार शाम को भक्तों का जत्था दर्शन करने पहुंचा था। इसी दौरान जयपुरिया गली में घुसते ही दो दुकानदार जो आमने-सामने हैं, ग्राहकों को प्रसाद बेचने के लिए अपनी ओर बुलाने लगे। दूसरा पक्ष सामने से भी ग्राहक को प्रसाद देने के लिए बुलाने लगा। प्रसाद बेचने के चक्कर में दोनों पक्ष आपस में ही लड़ बैठे। विवाद से मामला मारपीट तक पहुंच गई। आसपास के लोगों ने उन्हें अलग-थलग करने का प्रयास किया लेकिन प्रसाद बेंचने के विवाद में दोनों आपस में ही मारपीट करने लगे। किसी प्रकार दोनों पक्ष को अलग किया गया। एक दुकानदार सोनी है तो दूसरा जायसवाल। मारपीट के दौरान ही किसी ने वीडियो बना लिया, जो थोड़ी देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए दोनों पक्ष के पांच लोगों को हिरासत में लिया है। दुकानदारों को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 
 

Also Read