मौलाना पर अश्लील हरकत का आरोप : मुरादाबाद में पीड़िता की मां ने भरी पंचायत में चप्पलों से पीटा

UPT | पंचायत में महिला ने मौलाना की पिटाई की

Sep 29, 2024 14:56

मौलाना फुरकान ने एक पड़ोसी महिला की बेटी का इलाज करने का दावा किया। उसने युवती पर भूत-प्रेत का प्रभाव होने की बात कही और उसे एक बंद कमरे में ले गया और किसी को भी अंदर घुसने के लिए मनाई कर दी। 

Moradabad News : मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक मौलाना पर युवती के साथ अश्लील व्यवहार का आरोप लगा है, जिसके बाद पीड़िता की मां ने भरी पंचायत में उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

भूत भगाने के बहाने बंद कमरे में ले गया था
मौलाना फुरकान, जो स्थानीय बच्चों को धार्मिक शिक्षा देने के साथ-साथ तांत्रिक गतिविधियों में भी संलग्न था, ने एक पड़ोसी महिला की बेटी का इलाज करने का दावा किया। उसने युवती पर भूत-प्रेत का प्रभाव होने की बात कही और उसे एक बंद कमरे में ले गया। वहां उसने कथित तौर पर युवती के साथ अनुचित व्यवहार किया। उसने किसी को भी अंदर घुसने के लिए मनाई कर दी। 


पीड़िता जैसे ही कमरे से बाहर आई तो उसने मौलाना द्वारा की गई हरकतों के बारे में अपने पीरिजनो को बता दिया। बस फिर क्या था,पीड़ित परिवार आरोपी मौलाना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की जिद पर अड़ गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने एक पंचायत बुलाई, जहां मौलाना को सजा देने का फैसला किया गया। पंचायत के दौरान, पीड़िता की मां ने मौलाना को भला-बुरा कहा और फिर चप्पलों से उसकी पिटाई शुरू कर दी। यह घटना इतनी तेजी से हुई कि पंचायत में मौजूद लोग हस्तक्षेप नहीं कर पाए। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 
कानूनी कार्रवाई की मांग
यह घटना थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अगवानपुर इलाके की बताई जा रही है। स्थानीय समुदाय में इस घटना को लेकर आक्रोश है और कई लोग कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Also Read