Prayagraj News : नकवी का बड़ा बयान, बीजेपी कार्यकर्ता सूद समेत लेंगे यूपी की हार का बदला... 

UPT | मुख्तार अब्बास नकवी

Jul 19, 2024 01:04

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी मोहर्रम के अवसर पर अपने पैतृक गांव प्रयागराज आए हुए थे। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना...

Short Highlights
  • कांग्रेस की मनमानी के चलते जल्द ही टूटकर बिखरने वाला है विपक्षी इंडिया गठबंधन
  • यूपी में कुछ सीटें हारी हैं, लेकिन बीजेपी के पास सबसे ज्यादा 42 फ़ीसदी वोट
Prayagraj News : बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी मोहर्रम के अवसर पर अपने पैतृक गांव प्रयागराज आए हुए थे। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए लोकसभा चुनाव में यूपी में पार्टी को मिली हार को लेकर विपक्ष पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं के दम पर जल्द ही सूद समेत यूपी की हार का बदला लेगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी इंडिया गठबंधन जल्द ही टूट और बिखर जाएगा। कांग्रेस पार्टी गठबंधन के सहयोगी दलों को दबा रही है और उन्हें हाईजैक कर रही है। कांग्रेस पार्टी की मनमानी के चलते विपक्षी गठबंधन जल्द ही टूट कर बिखरने वाला है।

अखिलेश मचा रहे हाहाकार 
मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव यूपी की छोटी सी हार पर बड़ा हाहाकार मचा रहे हैं। फुटकर की हार पर थोक में हाहाकार मचा रहे हैं। हालांकि उन्हें इसका कोई फायदा होने वाला नहीं है। बीजेपी के पास मजबूत और समर्पित कार्यकर्ताओं की फौज है। इन्हीं कार्यकर्ताओं ने पार्टी को जीरो से हीरो बनाया है। पार्टी यूपी में कुछ सीटें जरूर हारी है, लेकिन इसके बावजूद बीजेपी के पास सबसे ज्यादा बयालीस फ़ीसदी वोट हैं।

कांग्रेस शरारतों का लोटा लिए घूम रही है
मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव जैसे नेता यूपी में कुछ सीटों पर मिली जीत को लेकर खुशफहमी जरूर पालें, लेकिन उन्हें गलतफहमी में कतई नहीं रहना चाहिए। कांग्रेस पार्टी के पास लगातार तीसरे चुनाव में भी शतक का टोटा है, लेकिन वह शरारतों का लोटा साथ लिए घूम रही है। उनके मुताबिक, विपक्ष बीजेपी की छोटी सी हार पर हल्ला मचा रही है और देश में मिली तीसरी बड़ी सी जीत पर चुप्पी साथ रखी है। उनके मुताबिक, हार से निकले संदेश को समझकर ही पार्टियां आगे बढ़ती हैं और बीजेपी भी उत्तर प्रदेश में सूद समेत जल्द ही पूरा हिसाब चुकता करेगी।

गुनाहों के गटर पर गठबंधन का शटर
मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों का ही समर्पण भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ रहता है। दोनों ही कार्यकर्ताओं का बहुत सम्मान करते हैं। ऐसे में अब आरोप प्रत्यारोप करना कतई ठीक नहीं है। उनके मुताबिक, राहुल गांधी गुनाहों के गटर पर गठबंधन का शटर लगाकर हल्ला मचा रहे हैं। उनको लगता है कि उनके नंबर डबल हो गए हैं और वह डबल नंबरी व दो नंबरी हो गए हैं। उन्हें इस बारे में कतई गलतफहमी नहीं पालनी चाहिए।

आतंकी हमले की निन्दा
मुख्तार अब्बास नकवी ने जम्मू में लगातार हो रहे आतंकी हमले को दुखद और निंदनीय करार दिया है। उन्होंने कहा कि आतंकियों की यह कायराना हरकत है। आतंकियों को यह समझ लेना चाहिए की मोदी की सरकार में उन्हें बिल से निकालकर उनका खात्मा किया जाएगा। चाहे आतंकी हों या उनके आका, किसी का भी बख्शा नहीं जाएगा।

Also Read