इंडिया गठबंधन की जीत का दावा : सपा महासचिव ने कहा- केंद्र और प्रदेश में सत्तारूढ़ गठबंधन आंतरिक कलह में उलझा

UPT | सपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश महासचिव लल्लन राय।

Sep 11, 2024 00:27

सपा के नव मनोनीत प्रदेश महासचिव प्रकाश राय उर्फ़ लल्लन राय ने पार्टी कार्यकर्ताओं को जोश में होश नहीं खोने की भी सलाह दी। उन्होंने विधान सभा उप चुनाव में इण्डिया गठबंधन की जीत का दावा किया।

Prayagraj News : समाजवादी पार्टी (सपा) के नव मनोनीत प्रदेश महासचिव प्रकाश राय उर्फ लल्लन राय ने आगामी उपचुनावों में इण्डिया गठबंधन की जीत का दावा करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से उत्साह में संतुलन बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा गठबंधन आंतरिक कलह में उलझा हुआ है और उनके नेताओं के विरोधाभासी बयान रोज सुनने को मिलते हैं। भाजपा नेताओं के पास जनता के मुद्दों पर ध्यान देने का समय नहीं है क्योंकि वे अपनी सरकार को बचाने में पूरी तरह से व्यस्त हैं।

जनता की समस्याओं पर चर्चा
लल्लन राय ने प्रदेश के मौजूदा हालात पर चिंता जताते हुए कहा कि प्रदेश का युवा, किसान और बेरोजगार वर्ग बेहद परेशान है। महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं, जबकि पुलिस फर्जी मुठभेड़ों में इनाम हासिल करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि अपराधों पर कोई नियंत्रण नहीं है और प्रदेश में विकास कार्य पूरी तरह ठप हो गए हैं। राय ने याद दिलाया कि सपा सरकार में किए गए विकास कार्यों को आज भी प्रदेश की जनता सराहती है।

उपचुनाव में जोश और सावधानी से काम करने की नसीहत
प्रदेश महासचिव लल्लन राय ने लोकसभा चुनाव में सपा की सफलता से उत्साहित कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे आगामी उपचुनाव में और भी अधिक जोश और सावधानी से काम करें। उन्होंने कहा कि भाजपा हर संभव हथकंडे अपनाने में माहिर है, इसलिए सपा कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर भाजपा का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार रहना होगा।

पार्टी कार्यालय में हुआ भव्य स्वागत
लल्लन राय और सपा के प्रदेश सचिव राम राज बिन्द का पार्टी कार्यालय में जोरदार स्वागत किया गया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल-मालाओं से सम्मानित किया। इससे पूर्व दोनों नेताओं ने डॉ. लोहिया और स्वर्गीय जवाहर सिंह यादव की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर सपा के कई प्रमुख नेता उपस्थित थे, जिनमें जिलाध्यक्ष गंगापार अनिल यादव, जिलाध्यक्ष यमुनापार पप्पूलाल निषाद, महानगर अध्यक्ष सैयद इफ्तेखार हुसैन, एमएलसी डॉ. मानसिंह यादव और जिला मीडिया प्रभारी दान बहादुर मधुर शामिल थे। 

Also Read