Prayagraj News : कांग्रेस नेता ने आतंकी हमले पर केंद्र को घेरा, कहा- जश्न मना रही मोदी सरकार...

UPT | कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी

Jul 09, 2024 13:53

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा में डिप्टी लीडर प्रमोद तिवारी ने जम्मू कश्मीर में सेना पर हुए आतंकी हमले को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पिछले 72 घंटे में जम्मू कश्मीर में आठ...

Short Highlights
  • नोटबंदी के वक्त भी पीएम ने कहा था कि आतंकियों की फंडिंग समाप्त जाएगी।
  • जवानों की शहादत को नमन करने की बजाय केंद्र सरकार जश्न मना रही है।
Prayagraj News : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा में डिप्टी लीडर प्रमोद तिवारी ने जम्मू कश्मीर में सेना पर हुए आतंकी हमले को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पिछले 72 घंटे में जम्मू कश्मीर में आठ जवान आतंकी हमले में शहीद हो गए हैं। उन्होंने आतंकी हमले में सेना के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा है कि जहां एक ओर देश में 8-8 जवानों की शहादत पर उन्हें कंधा दिया जा रहा है। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी का रूस में कैसा स्वागत हो रहा है। 

आतंकवाद के खात्मे का दावा कर चुके हैं पीएम
कांग्रेस नेता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि एक ओर जहां वीर जवानों की शहादत को नमन करने का यह समय है। वहीं, दूसरी ओर केंद्र सरकार जश्न मना रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कई बार आतंकियों से बदला लेने की बात कर चुके हैं। 2016 में नोटबंदी के वक्त भी पीएम मोदी ने यही घोषणा की थी कि नोटबंदी से आतंकियों की फंडिंग समाप्त जाएगी। जम्मू कश्मीर से जब अनुच्छेद 370 हटाई, तब भी यह दावा किया था कि आतंकवाद को समाप्त कर दिया है।

आतंकवाद पर निर्णायक प्रहार की जरूरत 
प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी से सेना के आठ जवानों की शहादत का हिसाब मांगा और कहा कि एक तरफ सीमा पर जवानों की शहादत हो रही है, दूसरी प्रधानमंत्री मोदी रूस में अपना स्वागत कराने में व्यस्त हैं। इसी तरह से जब मणिपुर जल रहा था, तब पीएम इटली घूमने जा चले गए थे। उन्होंने वीर जवानों की शहादत पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री से प्रेरणा लेने की नसीहत दी। अब आतंकवाद के खिलाफ जुबानी जमा खर्च नहीं, बल्कि आतंकवाद पर निर्णायक प्रहार करने की जरूरत है।

Also Read