Prayagraj News : केशव मौर्य ने अखिलेश को बताया फेल नेता, अयोध्या रेप कांड पर जानें क्या कहा...

UPT | यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।

Oct 02, 2024 17:00

दो दिवसीय दौरे पर प्रयागराज पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या के चर्चित रेप कांड के आरोपी का डीएनए मैच नहीं होने पर सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उनका साफ तौर पर कहना...

Short Highlights
  • विधानसभा के उपचुनावों को लेकर अखिलेश यादव के दावे में कोई दम नहीं है।
  • अखिलेश यादव इस पर खुश हैं​​ कि डीएनए मैच नहीं हो रहे हैं, तो यह शर्मनाक है।
  • समाजवादी पार्टी का चरित्र बलात्कारियों, अपराधियों, माफिया व दंगाइयों का साथ देने का है।
Prayagraj News : दो दिवसीय दौरे पर प्रयागराज पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या के चर्चित रेप कांड के आरोपी का डीएनए मैच नहीं होने पर सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उनका साफ तौर पर कहना है अखिलेश यादव और उनकी पार्टी के लोग इस पर खुश हो रहे हैं, तो यह शर्मनाक है। इस पर उन्हें शर्मिंदा होना चाहिए। अकेले डीएनए को लेकर अखिलेश यादव की पार्टी के नेता खुद को बरी ना समझें। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी का चरित्र बलात्कारियों, अपराधियों, माफिया और दंगाइयों का साथ देने का है। यूपी में विधानसभा की दस सीटों पर होने वाले उपचुनावों को लेकर अखिलेश यादव जो दावे कर रहे हैं, उनमें कोई दम नहीं है।

दिव्य और भव्य होगा महाकुंभ
केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के बाबत कहा कि बीजेपी इसे लेकर ज़ोर शोर से तैयारी में जुटी हुई है। हमारी पार्टी सभी सीटों पर अच्छे ढंग व मजबूती से चुनाव लड़ेगी। हम ज्यादातर सीटों पर जीत भी हासिल करेंगे। नवरात्रि के मौके पर मांस मदिरा की दुकानें बंद किए जाने की संत महात्माओं की मांग पर उन्होंने कहा कि साधु संत हों या नागरिक, सभी की भावनाओं का ध्यान रखा जाएगा। महाकुंभ में संतों की पेशवाई और शाही स्नान का नाम बदले जाने पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पूज्य संत जो भी कहेंगे, उनके निर्देशों पर विचार होगा। उन्होंने दावा किया कि प्रयागराज में कुछ महीनों बाद होने वाला महाकुंभ 2019 से भी बेहतर और भव्य होगा।

युद्ध का प्रदेश की कानून व्यवस्था पर नहीं 
केशव प्रसाद मौर्य ने ईरान और इजरायल के बीच हो रहे युद्ध को लेकर पहले कहा कि इस मामले को केंद्र सरकार का विदेश विभाग देख रहा है, इसलिए युद्ध के हालात को लेकर उनका टिप्पणी करना उचित नहीं है। लेकिन, इस युद्ध का कोई असर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कतई नहीं पड़ेगा। प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह चुस्त दुरुस्त है। यहां की कानून व्यवस्था से किसी की भी खिलवाड़ करने की हिम्मत नहीं है। 

अखिलेश के दावे में दम नहीं
यूपी की दस सीटों पर होने वाले विधानसभा के उपचुनावों को लेकर अखिलेश यादव जो दावे कर रहे हैं, उसमें कोई दम नहीं है। केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को पूरी तरह फेल नेता बताया है। 2014 से वह लगातार हर चुनाव में फेल हो रहे हैं। लगातार चार चुनाव हारे हैं। इस साल हुए लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए उन्होंने कांग्रेस से गठबंधन किया, लेकिन वहां भी फेल हो गए। वह उपचुनाव में भी फेल होंगे और साथ ही 2027 के यूपी विधानसभा चुनाव में भी फेल होंगे।

Also Read