Prayagraj News : दुर्गा पूजा पंडालों के आसपास खास निगरानी के निर्देश, सीपी के आदेश पर एक्शन...

UPT | शहर में फुट मार्च करते कमिश्नर, सीपी और डीसीपी सिटी।

Oct 11, 2024 15:27

पूरे देश में इस वक्त दशहरा और दुर्गा पूजा की धूम है। इसके मद्देनज़र प्रयागराज कमिश्नरेट के पुलिस अफसरों ने आज शहर में पैदल गश्त की। बाजारों में पुलिस की मुस्तैदी देखी गई। प्रयागराज के कमिश्नर विजय...

Prayagraj News : पूरे देश में इस वक्त दशहरा और दुर्गा पूजा की धूम है। इसके मद्देनज़र प्रयागराज कमिश्नरेट के पुलिस अफसरों ने आज शहर में पैदल गश्त की। बाजारों में पुलिस की मुस्तैदी देखी गई। प्रयागराज के कमिश्नर विजय विश्वास पंत, डीसीपी सिटी अभिषेक भारती और एसीपी सिविल लाइन्स ने फोर्स के साथ कई इलाकों में पैदल गश्त किया और बाज़ारों में जाकर पब्लिक से सुरक्षा से सम्बंधित बातचीत कर उनसे राय ली। इस मौके पर प्रयागराज के एडिशनल सीपी एन. कोलांची भी मौजूद रहे।

अफसरों को देख उत्साहित हुई जनता
जनता अपने बीच पुलिस अफसरों और कमिश्नर को देखकर काफी उत्साहित हुई और पुलिस अफसरों के साथ फोटो खिंचाई। डीसीपी सिटी अभिषेक भारती ने सभी थानों को अपने अपने इलाकों में मुख्य बाज़ारों व भीड़भाड़ वाली जगहों पर खास निगरानी करने के निर्देश दिए। कहा कि जहां जहां राम दल निकाला जा रहा है, उस इलाके में पूरी मुस्तैदी से निगरानी करें। 

जानें डीसीपी ने क्या दिए निर्देश
डीसीपी सिटी ने पुलिसकर्मियों को ये भी निर्देश दिया कि मेले में पब्लिक को कोई परेशानी न हो, इसका खास ध्यान दिया जाए। प्रतिदिन सभी थाने के पुलिसकर्मी पैदल गश्त करते हैं, लेकिन दशहरा और दुर्गा पूजा के पर्वों को देखते हुए भीड़भाड़ वाली जगह और दुर्गा पूजा पंडालों के आसपास पुलिस को खासतौर पर निगरानी करने के निर्देश दिए गए हैं।

Also Read