Prayagraj News : बोले प्रमोद तिवारी- मायावती विचार करें, उनके उम्मीदवारों से भाजपा की मदद कैसे होती है

UPT | मायावती और प्रमोद तिवारी

Aug 24, 2024 15:57

बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा सपा और कांग्रेस के दलित आरक्षण और संविधान को दिखावा करार दिए जाने पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि...

Prayagraj News : बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा सपा और कांग्रेस के दलित आरक्षण और संविधान को दिखावा करार दिए जाने पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि मायावती हमारे मन की बात कैसे जान सकती हैं। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के लोग अपनी जान कुर्बान कर देंगे, लेकिन बाबा साहब के संविधान को बदलने नहीं देगी। उन्होंने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा है कि मायावती को पहले इस पर विचार करना चाहिए, कि उनके उम्मीदवारों से भाजपा को जो समय-समय पर मदद हो जाती है वह उस पर नजर रखें।

कांग्रेस संविधान को बचाने के लिए लड़ रही लड़ाई 
उन्होंने कहा है कि जो भी संविधान की रक्षा करना चाहता है, कांग्रेस उसके साथ खड़ी है। मायावती को दलित वोट बैंक के खतरे के सवाल पर प्रमोद तिवारी ने कहा है कि वह संविधान को वोट बैंक से नहीं जोड़ते हैं। बल्कि कांग्रेस संविधान को बचाने के लिए लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा है कि अनुसूचित जाति और जनजाति को अधिकार कांग्रेस पार्टी ने ही दिया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही संविधान के जरिए दलितों के आरक्षण की रक्षा भी करेगी। 

योग्य अभ्यर्थियों को ही मिलनी चाहिए नियुक्ति 
23 अगस्त से 31 अगस्त के बीच यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती पुनर्परीक्षा को लेकर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि अब पेपर लीक नहीं होना चाहिए और परीक्षा पूरी तरह से निष्पक्ष और पारदर्शी ढंग से होनी चाहिए। उन्होंने मांग की है कि जो योग्य अभ्यर्थी हैं उन्हें ही नियुक्ति मिलनी चाहिए। वहीं योगी सरकार के नकल विहीन परीक्षा कराने के दावे पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि सरकार हमेशा दावा करती है, लेकिन अभी योगी सरकार को परीक्षा की प्रक्रिया पूरी करने में लंबा सफर तय करना है। भर्ती प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही इस पर कोई प्रतिक्रिया दी जा सकती है। 

Also Read