Pratapgarh News :  चिलबिला स्टेशन पर प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूद कर दी जान

UPT | मौके पर पुलिस टीम 

Aug 26, 2024 02:40

प्रतापगढ़ के सांगीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाली 22 वर्षीय युवती शनिवार सुबह अपने चाचा के साथ सांगीपुर घूईसरधाम में दर्शन के लिए बताकर निकली। उसके चाचा उसे मंदिर के पास छोड़कर चले गए। उसके बाद...

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के चिलबिला रेलवे स्टेशन के पास एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। सूचना के बाद जीआरपी पुलिस और नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।  

22 तारीख से लापता थी युवती 
जानकारी के अनुसार, प्रतापगढ़ के सांगीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाली 22 वर्षीय युवती शनिवार सुबह अपने चाचा के साथ सांगीपुर घूईसरधाम में दर्शन के लिए बताकर निकली। उसके चाचा उसे मंदिर के पास छोड़कर चले गए। उसके बाद जब देर शाम को वह घर नहीं पहुंची, तो चाचा ने युवती को फोन मिलाया, मगर फोन बंद मिला। काफी तलाश के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली। 

अमेठी का रहना वाला था युवक
वहीं अमेठी जिले के संग्रामपुर का रहने वाला युवक सोनीपत में इलेक्ट्रिशियन का नौकरी करता था। सोनीपत से 22 तारीख को वहां से निकला था। 23 तारीख को वह पुलिस भर्ती की परीक्षा देकर अमेठी अपने घर नहीं गया, बल्कि वह प्रतापगढ़ की रहने वाली एक युवती से मिलने पहुंचा। इसके बाद दोनों ने संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी। स्थानीय लोगों में चर्चा है कि दोनों आपस में रिस्तेदार थे।

दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना के बाद जीआरपी पुलिस और नगर कोतवाली पुलिस पहुंची। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। मृतक युवक अमेठी का रहेने वाला है और मृतक युवती सागीपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई कर रही है। 

Also Read