Pratapgarh News :  रील बनाते समय डूबे किशोरों के मिले शव, परिजनों में मचा कोहराम

UPT | मौके पर पहुंची पुलिस।

Aug 21, 2024 02:45

प्रतापगढ़ के सांगीपुर थाना क्षेत्र के मुरैनी भूसूपुर में पुल के समीप मट्टन नाले में डूबे दोनों किशोरों के शवों को दूसरे दिन मंगलवार की सुबह पांच बजे तलाशा जा सका। किशोरों के शव...

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ के सांगीपुर थाना क्षेत्र के मुरैनी भूसूपुर में पुल के समीप मट्टन नाले में डूबे दोनों किशोरों के शवों को दूसरे दिन मंगलवार की सुबह पांच बजे तलाशा जा सका। किशोरों के शव घटनास्थल से करीब सात किलोमीटर कलुआघाट पर उतराया मिले। ग्रामीणों ने शव उतराया देख इन्हें नाले से बाहर निकाला। किशोरों का शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सांगीपुर पुलिस ने दोनों मृतक किशोरों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोशल मीडिया के लिए बनाते है रील
सांगीपुर के राजमतीपुर निवासी जागेश्वर वर्मा का सत्रह वर्षीय बेटा शैलेश, चौदह वर्षीय जुड़वा मगन और गगन, रामचंद्र गुप्ता का बारह वर्षीय पुत्र धीरज और राजेश वर्मा का बारह वर्षीय पुत्र शुभम सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूट्यूब के लिए रील बनाते है। बताया गया है कि सोमवार सुबह सभी साइकिल से सात किलोमीटर दूर मुरैनी गांव के लखहरा-रेहुआ लालगंज मार्ग पर स्थित मट्टन नाले पर बने पुल के नीचे पहुंच गए। 

रील बनाने के चक्कर में डूबे
यहां सभी अपने किरदार के अनुसार तैयार हो गए और कलाकारी करने लगे। इस दौरान शैलेश बाहर खड़ा होकर वीडियो बना रहा था। तभी धीरज और गगन पानी के तेज बहाव की चपेट में आकर डूबने लगे। यह देख अन्य साथी घबरा कर नाले के बाहर निकल आए और शोर मचाने लगे। शोरगुल सुनकर ग्रामीणों की भीड इक्कडा हो गई। ग्रामीणों ने लापता धीरज और गगन को खोजने का प्रयास किया। लेकिन उन्हें कामयाबी नही मिली। 

परिजनों में मचा कोहराम
सूचना पर सांगीपुर उदयपुर पुलिस के साथ सांगीपुर फायर विभाग की टीम भी पहुंच गई। ग्रामीणों के साथ गोताखारों की मदद से दोनों को खोजबाने का प्रयास किया गया, लेकिन देररात तक उनका पता नहीं चल सका। कलुआघाट के पास दूसरे दिन मंगलवार सुबह घटनास्थल से करीब सात किलोमीटर दूर स्थित कलुआघाट गांव के पास दोनों के शव उतराया मिले। ग्रामीणों की सूचना पर घरवाले मौके पर पहुंचे और दोनों शव की पहचान धीरज और गगन के रूप में की गयी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किशोरो का शव देख परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे।

Also Read