Pratapgarh News : पेट्रोल पंप के पास खड़ी एम्बुलेंस में विस्फोट, बड़ा हादसा टला

UPT | पेट्रोल पंप के पास खड़ी एम्बुलेंस में लगी आग

Oct 17, 2024 13:05

धमाके ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को डरा दिया और आस-पास के इलाकों में भय का माहौल पैदा कर दिया। धमाके के कारण पंप की खिड़कियों के शीशे टूट गए और दीवारों में भी दरारें आ गईं...

Short Highlights
  • पेट्रोल पंप के पास खड़ी एम्बुलेंस में धमाका
  • धमाके से पेंट्रोल पंप की खिड़कियां और शीशे टूटे
  • पुलिस धमाके के पीछे के कारण की कर रही जांच
Pratapgarh News : प्रतापगढ़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के सई पुल के नजदीक एक पेट्रोल पंप के पास खड़ी एम्बुलेंस में अचानक धमाका हुआ, जिससे हड़कंप मच गया। इस घटना के समय एम्बुलेंस में कोई मरीज नहीं था, जिससे एक बड़ी दुर्घटना टल गई। धमाके ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को डरा दिया और आस-पास के इलाकों में भय का माहौल पैदा कर दिया। धमाके के कारण पंप की खिड़कियों के शीशे टूट गए और दीवारों में भी दरारें आ गईं।

ड्राइवर ने गाड़ी से कूदकर बचाई जान
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और स्थिति का मुआयना किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, धमाके से पहले एम्बुलेंस से धुआं निकलता देखा गया, जिसके बाद ड्राइवर ने तुरंत गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। इसी दौरान, चिलबिला का निवासी 20 वर्षीय अमर जायसवाल भी बाइक से वहां से गुजर रहा था, लेकिन वह सुरक्षित है।



पुलिस कर रही मामले की जांच
फिलहाल, पुलिस इस धमाके के पीछे की असली वजह का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सुरक्षा उपायों पर ध्यान दिया जा रहा है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके। विस्फोट की घटना आस-पास के इलाकों में फैलने से लोगों में डर का माहौल है। हालांकि, एम्बुलेंस में कोई नहीं था, जिस वजह से एक बड़ा हादसा टल गया।

ये भी पढ़ें- मथुरा में पुलिस मुठभेड़ : 25 हजार का इनामी गो तस्कर गिरफ्तार, थाना प्रभारी बाल-बाल बचे

Also Read