4 लाख की लूट का पर्दाफाश : पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया खुलासा, प्रधान का बेटा निकला मास्टरमाइंड

UPT | 4 लाख की लूट का पर्दाफाश

Sep 24, 2024 19:36

सोमवार को देर शाम आसपुर देवसरा इलाके में 4 लाख 15 हजार रुपये की लूट हुई थी। प्रतापगढ़ पुलिस ने 12 घंटे के अंदर इस मामले का खुलासा करते हुए तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

Short Highlights
  • 4 लाख की लूट का पर्दाफाश
  • पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया खुलासा
  • प्रधान का बेटा निकला मास्टरमाइंड
Pratagarh News : सोमवार को देर शाम आसपुर देवसरा इलाके में 4 लाख 15 हजार रुपये की लूट हुई थी। प्रतापगढ़ पुलिस ने 12 घंटे के अंदर इस मामले का खुलासा करते हुए तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने लूट के 4 लाख 15 हजार रुपये, एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक तमंचा और कारतूस बरामद किए।

प्रधान का बेटा मास्टरमाइंड
सूत्रों के अनुसार, बताया गया कि अमन जायसवाल, जो मुनीपुर ग्राम सभा के प्रधान का बेटा है, इस लूट का मास्टरमाइंड है। आसपुर देवसरा इलाके के व्यापारी सुभाष चंद्र तिवारी ने पुलिस को आभार व्यक्त किया। सोमवार को एक ही गाड़ी में सवार तीन लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लुटेरों में दीपक वर्मा, अभिषेक वर्मा और अमन वर्मा शामिल हैं।

एसपी ने टीम को दिया इनाम
एडीजी प्रयागराज भानु भास्कर और आईजी प्रेम कुमार गौतम ने मामले के जल्द खुलासे के लिए निर्देश दिए थे। आसपुर देवसरा के एसओ संतोष सिंह और उनकी टीम, कांस्टेबल शिवम् सिंह, गौतम मौर्या, और स्वाट टीम प्रभारी सुनील यादव ने इस गिरफ्तारी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। एसपी डॉ. अनिल कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मामले का खुलासा करते हुए गिरफ्तारी करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का इनाम और प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की।

Also Read