संजय निषाद के काफिले का एक्सीडेंट : मंत्री के पैर में लगी चोट, युवक को बचाने के कारण हुआ हादसा

UPT | संजय निषाद के काफिले का एक्सीडेंट

Oct 09, 2024 13:38

यूपी के प्रतापगढ़ जिले से एक गंभीर घटना की सूचना मिल रही है। यहां योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के काफिले का एक हादसा हुआ है, जिसमें मंत्री को गंभीर चोटें आई हैं...

Pratapgarh News : यूपी के प्रतापगढ़ जिले से एक गंभीर घटना की सूचना मिल रही है। यहां योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के काफिले का एक हादसा हुआ है, जिसमें मंत्री को गंभीर चोटें आई हैं। इस घटना में काफिले की कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। घायल मंत्री को तुरंत जिले के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे की जानकारी मिलने पर जिला प्रशासन के अधिकारी डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

हादसा प्रतापगढ़ और रायबरेली की सीमा पर हुआ
जानकारी के अनुसार, यह दुर्घटना प्रतापगढ़-रायबरेली सीमा के करिहा बाजार के निकट हुई। मंत्री संजय निषाद अपने काफिले के साथ एक दिवसीय दौरे पर थे, तभी उनका काफिला दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में उन्हें चोटें आईं, जिसके बाद उन्हें प्रतापगढ़ के जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। एक घंटे के भीतर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी संजीव रंजन और पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने अस्पताल पहुंचकर मंत्री जी का हाल-चाल लिया। यह हादसा प्रतापगढ़ और रायबरेली की सीमा पर हुआ।



इस कारण हुआ हादसा
मंत्री संजय निषाद ने बताया कि एक व्यक्ति को बचाने के प्रयास में काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ। इस हादसे में उन्हें दाहिने पैर में चोट आई है। मंत्री का इलाज करने वाले डॉक्टर मनोज खत्री ने बताया कि उनके पैर का एक्स-रे किया गया, जिसमें न्यू जॉइंट में दिक्कत होने की वजह से हड्डी रोग विशेषज्ञ द्वारा जांच की गई। इलाज के दौरान उनकी रक्तचाप भी बढ़ गई थी, जिसका उपचार किया गया। लगभग एक घंटे के इलाज के बाद मंत्री  को डिस्चार्ज कर दिया गया और वे अपने कार्यक्रम की ओर रवाना हो गए।

Also Read