Pratapgarh News : बेकाबू ट्रैक्टर की टक्कर से युवा अधिवक्ता की मौत, प्रतापगढ़ में शोक की लहर

UPT | प्रतापगढ़ में शोक संतप्त लोग

Sep 09, 2024 20:57

जिले के नेशनल हाइवे पर एक बेकाबू ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवा अधिवक्ता की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में शोक की लहर फैल गई।

Pratapgarh News : जिले के नेशनल हाइवे पर एक बेकाबू ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवा अधिवक्ता की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में शोक की लहर फैल गई। मृतक अधिवक्ता का नाम मनीष मिश्र (36) था, जो देल्हूपुर थाना क्षेत्र के देवनगर मदरा निवासी थे और प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय पर प्रैक्टिस करते थे। वह अपने मकान में कोतवाली नगर के पूरे ईश्वरनाथ में रहते थे।

प्रतापगढ़ से लौटते समय हुआ हादसा
सोमवार की सुबह, मनीष मिश्र अपनी ससुराल रायबरेली के पंडित का पुरवा पारी गांव से बाइक पर प्रतापगढ़ लौट रहे थे। लगभग नौ बजे लालगंज बाजार में नेशनल हाइवे पर हनुमत निकेतन के समीप उनकी बाइक एक ई-रिक्शा और बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। इस टक्कर के बाद मनीष गंभीर रूप से घायल हो गए और जमीन पर गिर पड़े। स्थानीय लोगों ने उन्हें तुरंत लालगंज ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उनके हाथ में ड्रेसिंग की, लेकिन उनकी सांसे थम गईं।



अधिवक्ता समुदाय में छाया शोक
मनीष मिश्र की मौत की खबर फैलते ही अधिवक्ता समुदाय में शोक छा गया। आल इंडिया रूरल बार एसोशिएसन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल, पूर्व अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी, महेश व विकास मिश्र समेत कई वरिष्ठ अधिवक्ता ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। तहसील में शोक सभा का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष संदीप सिंह ने की। शोक सभा के बाद गमगीन वकीलों ने न्यायिक कार्य से विरत रहने का प्रस्ताव पारित किया। 

Also Read