Prayagraj News : समाजवादी सैनिक प्रकोष्ठ का मण्डलीय सम्मेलन का हुआ आयोजन, आरएसएस को लेकर कही ये बात

UPT | सम्मेलन में सपा सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और अन्य।

Oct 27, 2024 19:27

प्रयागराज में समाजवादी सैनिक प्रकोष्ठ का मण्डलीय सम्मेलन का आयोजन आज संगम नगरी के झूंसी इलाके के एक गेस्ट हॉउस में हुआ।

Prayagraj News : प्रयागराज में समाजवादी सैनिक प्रकोष्ठ का मण्डलीय सम्मेलन का आयोजन आज संगम नगरी के झूंसी इलाके के एक गेस्ट हॉउस में हुआ। इस सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पधारे सपा सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रिटायर्ड कर्नल शरद शरण ने जमकर विपक्ष को ललकारा। उनका कहना था कि आज देश में वह ताकतें अधिक सक्रिय हो गई हैं जिन्होंने देश के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को दशकों तक अपने मुख्यालय पर नहीं फहराया। 



छात्र नेता के निष्कासन का मुद्दा भी उठाया स्वतंत्रता आंदोलन में अंग्रेजों के तलवे सहलाने वाले, माफ़ी मांग कर जीवन दान पाने वाले, अपने मुख्यालय पर तिरंगा न फहराने वाले आर एस एस के लोग राष्ट्रवादी होने का दम्भ भरते फिर रहे हैं। सैनिक प्रकोष्ठ के सम्मेलन में सम्बोधित करने के दौरान कर्नल शरद शरण ने कहा कि देश की सीमाओं पर सुरक्षा के लिये तैनात देश के सैनिकों को सम्मान देने का काम पूर्व रक्षा मंत्री स्व मुलायम सिंह यादव ने किया था। आज देश की सत्ता पर बैठी सरकार अग्निवीर भर्ती कर रही है। देश का युवा बेरोजगार घूम रहा है। उन्होंने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के ताजे मामले में एक छात्र नेता के निष्कासन का मुद्दा भी उठाया।

ये भी पढ़ें : अयोध्या में दीपोत्सव :  80 हजार दीपों से बना स्वास्तिक पूरे विश्व को देगा शुभता का संदेश, सरयू घाट पर 30 हजार वालेंटियर्स दीया सजाने में जुटे


इसके साथ यूपी में होने वाले उप चुनाव में एकजुट होकर विपक्ष को हराने के लिए सपा के कार्यकर्ताओं का आह्वाहन भी किया गया है। उन्होंने सपा प्रत्याशी मुज्तबा सिद्धिकी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की है।

ये भी पढ़ें : पटाखा दुकानों के नवीनीकरण के लिए दुकानदारों ने नहीं किया आवेदन: पहले छह के पास थे स्थाई लाइसेंस, वर्तमान में दो ही बचे

ये लोग रहे मौजूद
 एमएलसी डॉ मानसिंह यादव, फूलपुर उप चुनाव में सपा उम्मीदवार मुजतबा सिद्दीकी, अमरनाथ सिंह मौर्य,जिलाध्यक्ष अनिल यादव, पप्पूलाल निषाद, सैयद इफ़्तेख़ार हुसैन,शिव बाबू यादव, दिनेश यादव, राजू पासी, वजीर खान,रविन्द्र यादव,श्याम करण, राम सुमेर पाल, रूप नाथ यादव, ओ पी पाल,धर्म पाल आदि मौजूद रहे और अपने विचार व्यक्त किए।

Also Read