स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट : प्रयागराज में गिरफ्तार हुआ मुख्य आरोपी, सरगना की तलाश जारी

UPT | पुलिस की गिरफ्त में गौरव कालिया

Sep 17, 2024 12:19

प्रयागराज में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट के एक प्रमुख सदस्य को गिरफ्तार किया है। सिविल लाइंस थाने की पुलिस टीम ने डीसीपी नगर के निर्देशन में यह कार्रवाई की।

Short Highlights
  • प्रयागराज से गिरफ्तार की गई रुक्मणी गौरव कालिया के स्पा सेंटर की देखभाल करती थी।
  • इस मामले में स्पा सेंटर मालिक समीर की तलाश में पुलिस वाराणसी में छापेमारी कर रही है।
  • पुलिस ने बताया कि गौरव के खिलाफ वाराणसी में दो मामले दर्ज हैं।
Prayagraj News :  प्रयागराज में सिविल लाइंस थाने की पुलिस टीम ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट के सरगना के करीबी अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। प्रयागराज में डीसीपी नगर के निर्देशन में सिविल लाइंस थाने की पुलिस टीम ने स्थानीय थाने पर अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत पंजीकृत मुकदमे में फरार चल रहे वांछित अभियुक्त गौरव कालिया निवासी श्रीराम नगर कॉलोनी रानीपुर महमूरगंज, थाना भेलूपुर, जिला वाराणसी को सोमवार को खास मुखबिर की सटीक सूचना के आधार पर सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के बस स्टॉप से ​​गिरफ्तार कर नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्रवाई की गई।

30 अगस्त को पुलिस ने स्पा सेंटर में की थी छापेमारी
30 अगस्त को थाना सिविल लाइंस व महिला थाना की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा थाना सिविल लाइंस क्षेत्रान्तर्गत पी स्क्वायर मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का खुलासा किया गया था। जिसके सम्बन्ध में उक्त अभियोग थाना सिविल लाइंस में पंजीकृत किया गया था। इसी क्रम मे सोमवार को प्रयागराज के सिविल लाइंस बस अड्डे से शातिर अभियुक्त गौरव कालिया की गिरफ्तारी की गयी। पुलिस इस मामले में सपा सेंटर मालिक समीर की तलाश में पुलिस वाराणसी में छापेमारी कर रही। पकड़ा गया गौरव कालिया स्पा सेंटर में संचालक का काम करता था। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की गौरव पर वाराणसी में दो मुकदमे दर्ज हैं।

वाराणसी में भी चलाता था स्पा सेंटर 
पकड़े गए स्पा सेंटर संचालक गौरव कालिया ने पुलिस को बताया कि वाराणसी के श्री राम नगर कॉलोनी का रहने वाला है। वह वाराणसी में दो स्पा सेंटर का संचालन करता था। लेकिन विवादों के घेरे में आने के बाद उसको यह बंद करना पड़ा। जिसके बाद उसने प्रयागराज आ कर स्पा सेंटर शुरू कर दिया। उसने बताया की रुक्मणी उर्फ आशा बंगाली ही उसका पूरा काम वाराणसी और प्रयागराज में देखती थी। पुलिस ने रुक्मणी को उस दिन सिविल लाइंस से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से गौरव कालिया फरार चल रहा था।

Also Read