Prayagraj News : सांसद चन्द्रशेखर आज़ाद रावण का बयान, आजाद समाज पार्टी यूपी की 10 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

UPT | Chandrashekhar Azad MP Nagina

Jul 27, 2024 17:02

नगीना लोकसभा सीट से सांसद बने चन्द्रशेखर आज़ाद रावण की आजाद समाज पार्टी यूपी की सभी 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव लड़ेगी…

Short Highlights
  • आजाद समाज पार्टी यूपी की सभी 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव लड़ेगी।
  • फूलपुर विधानसभा उपचुनाव के साथ ही 9 अन्य सीटों पर भी उनकी पार्टी उतरेगी। 
  • चन्द्रशेखर आज़ाद ने कहा कि यूपी की विधानसभा में आजाद समाज पार्टी का प्रतिनिधित्व हो।
  • वंचित तबके को न्याय दिलाने के लिए ही वह मैदान में उतरे हैं।
Prayagraj News : नगीना लोकसभा सीट से सांसद बने चन्द्रशेखर आज़ाद रावण की आजाद समाज पार्टी यूपी की सभी 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव लड़ेगी। प्रयागराज पहुंचे चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि फूलपुर विधानसभा उपचुनाव के साथ ही 9 अन्य सीटों पर भी उनकी पार्टी उतरेगी। चन्द्रशेखर आज़ाद ने कहा कि यूपी की विधानसभा में आजाद समाज पार्टी का प्रतिनिधित्व हो इसलिए हम उपचुनाव में उतर रहे हैं।

वंचित तबके को नहीं मिल रहा न्याय : रावण
सांसद चन्द्रशेखर आज़ाद ने कहा कि आज वंचित तबके को न्याय नहीं मिल रहा है। वंचित तबके को न्याय दिलाने के लिए ही वह मैदान में उतरे हैं। उन्होंने कहा कि वंचित तबके को रोटी कपड़ा जैसी बुनियादी चीजें आज उपलब्ध नहीं हैं। नौजवान बेरोजगार हैं। किसान, मजदूर और कर्मचारी आज परेशान हैं। इस लिए आजाद समाज पार्टी का प्रतिनिधित्व यूपी की विधानसभा में जरूरी है।

 जनता के साथ है गठबंधन
​विधानसभा उपचुनाव में गठबन्धन के सवाल पर चन्द्रशेखर आज़ाद ने कहा कि हमे किसी के साथ की कोई जरूरत नहीं है, हमारा जनता के साथ गठबन्धन है। हमारा काम जनता ने देखा है, इस लिए हमें यकीन है कि जनता अब किसी और के चक्कर में नही पड़ेगी। 

Also Read