चाऊमीन रेहड़ी वाले की रहस्यमयी मौत : परिजनों का आरोप- गैंगवार का शिकार हुआ नितिन

UPT | मृतक नितिन कश्यप

Oct 15, 2024 19:03

स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना थाना रामपुर मनिहारान के घासोती गांव की है, जहां परिजनों ने युवक की तलाश की...

Short Highlights
  • सहारनपुर में चाऊमीन रेहड़ी वाले की मौत
  • घर से तीन किलोमीटर दूर मिला शव
  • गांव वाले गैंगवार की जता रहे आशंका
Saharanpur News : सहारनपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। मृतक युवक का शव नवरंगपुर नहर की पटरी पर पड़ा मिला, जो सोमवार रात को अपने घर से निकला था। स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना थाना रामपुर मनिहारान के घासोती गांव की है, जहां परिजनों ने युवक की तलाश की थी, लेकिन वह देर रात तक नहीं मिला।

रात भर परिजनों ने की खोजबीन
मृतक युवक का नाम नितिन कश्यप पुत्र पिंटू है। उसका शव नहर की पुलिया के पास, उसके गांव से लगभग 3 किलोमीटर दूर मिला। रात भर घर से गायब रहने के बाद, परिजनों ने शव की खोजबीन की और शव को नहर के पास उसका शव पाया। नितिन का शव देखकर परिजनों में चीख-पुकार मच गई और आस-पास के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए।



परिजनों को समझाने के बाद हुआ पोस्टमार्टम
जानकारी के अनुसार, 18 वर्षीय नितिन का शव गन्ने के खेत के पास मिला, जिसमें गोली मारी गई थी। परिजन शव को घर ले गए और फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने इसका विरोध किया। जिसके बाद, फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और शव की जांच की। बाद में परिजनों को समझाने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

गांव में चाऊमीन और मोमोज बेचता था नितिन
परिजनों के मुताबिक, नितिन सोमवार रात लगभग 8:30 बजे घर से रामपुर जाने के लिए निकला था, लेकिन रात भर उसकी तलाश के बावजूद वह वापस नहीं लौटा। जब सुबह उसका शव मिला, तो घर में हंगामा मच गया। बताया जा रहा है कि नितिन चाऊमीन और मोमोज की रेहड़ी लगाता था और उसकी हत्या से परिवार और गांव में शोक का माहौल है।

ग्रामीणों ने गैंगवार की जताई आशंका
ग्रामीणों के अनुसार, गांव में कुछ युवक गैंग बनाकर रह रहे हैं, जिससे यह मामला वर्चस्व और गैंगवार से जुड़ा हुआ प्रतीत होता है। मंगलवार को रामपुर मनिहारान में दो गैंगों के बीच झगड़ा हुआ था, लेकिन मृतक का नाम रिपोर्ट में नहीं था। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने कहा है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें- कौशांबी पुलिस महकमे में हड़कंप : ट्रैफिक इंस्पेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

Also Read