फरार हाजी इकबाल आया सामने : वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुआ पेश, सब इंस्पेक्टर को बताया अपना पता

UPT | फरार हाजी इकबाल आया सामने

Jun 30, 2024 19:48

सालों से फरार पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल का वीडियो सामने आया है, जिसमें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हाजी इकबाल एक केस के मामले में मिर्जापुर थाने के सब इंस्पेक्टर के सामने पेश हो रहा है...

Saharanpur News : सालों से फरार पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हाजी इकबाल एक केस के मामले में मिर्जापुर थाने के सब इंस्पेक्टर के सामने पेश हुआ है। पुलिस के पता पूछने पर हाजी इकबाल ने बताया कि वह यूएई देश के अलबरसा शहर में रह रहा है।

केस के बारे में की बात
खबर आ रही है कि हाजी इकबाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पुलिस के सामने पेश हुआ। पुलिस द्वारा हाजी इकबाल से नाम, तारीख आदि सारी जानकारी केस के बारे में पूछी गई है। हाजी इकबाल ने बताया कि आज चार अप्रैल 2024 है, दोपहर के 12:33 बजे हैं। हाजी ने पुलिस को अपने ठिकाने का भी पता बताया। उसने कहा कि वह वह यूएई देश के अलबरसा शहर में है।



क्या कहते हैं हाजी इकबाल के अधिवक्ता?
हाजी इकबाल का कहना है कि वह 7 अप्रैल 2022 से विश्वविद्यालय के काम से विदेश में है। हाजी ने जेल में बंद बेटों को भी निर्दोष बताया है। हाजी इकबाल के अधिवक्ता अनुपम मिश्रा का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट ने अपने समक्ष लंबित लगभग सभी केसों पर स्टे लगा रखा है। कुर्की का आदेश माननीय निचली अदालत को गुमराह करके लिया गया है। इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की जाएगी। वीडियो की पुष्टि अधिवक्ता अनुपम मिश्रा ने की है।

कुर्की का नोटिस जारी
बता दें कि पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल के खिलाफ गैंगरेप मामले में कोर्ट ने धारा 82 के तहत कुर्की का नोटिस जारी किया है। विशेष न्यायाधीश एमपी-एमएलए कोर्ट के एडीजे मोहित शर्मा ने हाजी इकबाल को 30 दिन के अंदर कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया। विशेष लोक अभियोजक गुलाब सिंह के अनुसार, पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल के खिलाफ महिला थाने में किशोरी से गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में हाजी इकबाल फरार चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पूर्व एमएलसी को कुर्की का नोटिस : कोर्ट ने हाजी इकबाल को पेश होने के लिए दिया 30 दिन का समय

Also Read