शामली पुलिस का एक्शन : मुठभेड़ में बाइक लुटेरे के पैर में लगी गोली, सिपाही भी हुआ घायल

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Apr 28, 2024 23:31

कैराना में रविवार देर रात पुलिस और एसओजी टीम की बाइक लूटेरों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस टीम की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से...

Shamli News : कैराना में रविवार देर रात पुलिस और एसओजी टीम की बाइक लूटेरों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस टीम की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने घायल बदमाश सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने लूटी गई बाइक और अवैध हथियार बरामद किए है।

झाड़खेड़ी के जंगल में हुई मुठभेड़
जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात पुलिस टीम को सुचना मिली कि गांव झाड़खेड़ी के जंगल में कुछ बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से छिपे हुए हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई की। जिसके बाद कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र कसाना और एसओजी टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी करनी शुरू कर दी। तभी अपने को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। तब पुलिस टीम की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई। पुलिस की गोली एक बदमाश पैर में लगने से घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा फरार होने की कोशिश कर रहे आरोपी के एक अन्य साथी को भी दबोच लिया।

कांस्टेबल भी हुआ मुठभेड़ में घायल
मुठभेड़ के दौरान एक कांस्टेबल अमित भी घायल हो गया। पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार, मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश की पहचान किरठल थाना रमाला जनपद बागपत निवासी सन्नी के रूप में हुई। उसके दूसरे साथी की पहचान नागल छपरौली बागपत निवासी चिराग के रूप में हुई है। कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र कसाना के अनुसार, पकड़े गए बदमाशों ने शनिवार की रात गांव तितरवाड़ा के रहने वाले एक व्यक्ति से बाइक लूट ली थी। आरोपियों के कब्जे से लूटी गई बाइक, एक अवैध तमंचा, तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी है।

Also Read