इकरा हसन को पाकिस्तान से आम भेजने का दावा : सांसद ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

UPT | कैराना से समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन

Aug 08, 2024 16:02

उत्तर प्रदेश की कैराना से समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन बुधवार शाम एक सोशल मीडिया पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गईं...

Shamli News : उत्तर प्रदेश की कैराना से समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन बुधवार शाम एक सोशल मीडिया पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गईं। वायरल हो रहे पोस्ट में यह आरोप लगाया गया कि इकरा हसन को पाकिस्तान से आम की टोकरी प्राप्त हुई है। सांसद ने इस पोस्ट को झूठा करार देते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इकरा हसन का आरोप है कि उन्हें बदनाम करने की नीयत से झूठी अफवाह फैलाई जा रही है।

इकरा हसन को घेरने की कोशिश
उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन को घेरने की कोशिश की गई है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुआ, जिसमें दावा किया गया कि इकरा हसन के पास पाकिस्तान से आम की टोकरी आई है। इस पोस्ट में इकरा के साथ-साथ पूर्व प्रधानमंत्री और अन्य सांसदों के नाम भी शामिल थे। हालांकि, सांसद इकरा ने इसे पूरी तरह से फर्जी बताया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

इकरा हसन का बयान
इकरा का कहना है कि यह खबर गलत है और इंटरनेट पर भ्रम फैलाया जा रहा है। उन्होंने इसके लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया है। इस मामले में इकरा हसन के भाई और कैराना विधायक नाहिद हसन के प्रतिनिधि मनोज राणा ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं।

पुलिस तक पहुंचा मामला
पुलिस ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस को शिकायत मिल गई है। इस घटना से साफ है कि सांसद इकरा हसन को घेरने की कोशिश की गई है और वह इस मामले को गंभीरता से लेकर कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही हैं।

Also Read