Varanasi News : 20 अक्टूबर को काशी दौरे पर आएंगे पीएम मोदी, विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास

UPT | बीजेपी काशी प्रांत अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल

Oct 12, 2024 01:13

काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 20 अक्टूबर को वाराणसी दौरा प्रस्तावित है। काशी आगमन को लेकर भाजपा ने...

Varanasi News : काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 20 अक्टूबर को वाराणसी दौरा प्रस्तावित है। काशी आगमन को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। एक जनसभा भी सम्बोधित करेंगे।



पुष्प वर्षा कर किया जाएगा जोरदार स्वागत 
भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि तय कार्यक्रम के अनुसार दोपहर लगभग 12:30 बजे बाबतपुर हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री मोदी का आगमन होगा। यहां भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय जनता द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया जायेगा। ढ़ोल-नगाड़े बजाए जायेंगे। पीएम मोदी पर पुष्प वर्षा की जाएगी।

आंख के अस्पताल का करेंगे लोकार्पण
इसके पश्चात प्रधानमंत्री मोदी सड़क मार्ग से नगर की ओर प्रस्थान करेंगे। रिंग रोड पर स्थित शंकर नेत्रालय जाएंगे, जहां उत्तर भारतीयों के लिए बने आंख के अस्पताल का लोकार्पण करेंगे और नेत्रालय से जुड़े विशिष्ट जनों से संवाद भी करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री सिगरा में लगभग 200 करोड़ की लागत से तैयार वाराणसी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स (सिगरा स्टेडियम) का उद्घाटन करेंगे और बाबतपुर टर्मिनल बिल्डिंग फाउंडेशन के शिलान्यास सहित अन्य परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी सिगरा स्टेडियम में अपरान्ह 3:00 जनसभा को सम्बोधित करेंगे जिसमें वाराणसी जिले और महानगर के भाजपा कार्यकर्ता और आम जनता शामिल होंगे। जनसभा के बाद प्रधानमंत्री मोदी सड़क मार्ग से बाबतपुर हवाई अड्डे के लिए प्रस्थान करेंगे और अपने यात्रा कार्यक्रम को आगे बढ़ाएंगे।

बड़े स्तर पर तैयारियों में जुटे भाजपा कार्यकर्ता
क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के जोरदार स्वागत और जनसभा की सफलता के लिए वाराणसी जिला और महानगर में तैयारियों का दौर शुरू हो गया है। इसके तहत विभिन्न बैठकों का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता भाग ले रहे हैं। प्रधानमंत्री के इस दौरे को लेकर काशी में उत्साह का माहौल है और भाजपा कार्यकर्ता उनकी अगवानी के लिए बड़े स्तर पर तैयारियों में जुट गए हैं।

Also Read