Ayodhya News : नाश्ता करके घर से निकला युवक, पानी से भरे गड्ढे में मिला शव

नाश्ता करके घर से निकला युवक, पानी से भरे गड्ढे में मिला शव
फ़ाइल फोटो | सुधांशु पांडेय

Jul 06, 2024 20:52

गोसाईगंज कस्बे के पश्चिमी रेलवे क्रासिंग से रेलवे स्टेशन जाने वाले रोड पर स्थित पथरकट्टो के आवास के बगल पानी से भरे गड्ढे में एक युवक का शव मिला है...

Jul 06, 2024 20:52

Short Highlights
  • जनपद की गोंसाईगंज कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को घटना
  • मौके पर पहुंची पुलिस, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
Ayodhya News : जनपद की गोंसाईगंज कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को सनसनीखेज घटना सामने आई है। पानी भरे गड्ढे में युवक का शव देखकर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने को भेज दिया है। देर रात तक पीडित परिजनों की ओर से तहरीर नहीं दी गई थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोसाईगंज कस्बे के पश्चिमी रेलवे क्रासिंग से रेलवे स्टेशन जाने वाले रोड पर स्थित पथरकट्टो के आवास के बगल पानी से भरे गड्ढे में एक युवक का शव मिला है। स्थानीयों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मौके पर पहुंचे एसआई चंद्रशेखर यादव के मुताबिक युवक की पहचान कोतवाली के पीछे वाली गली स्थित 32 वर्षीय सुधांशु पांडे पुत्र सन्तप्रसाद के रूप में हुई है। 

मौके पर पहुंचे परिजनों का कहना है कि युवक सुबह लगभग 10 बजे अपने दोनो भाई धीरेंद्र पांडे व वीरेंद्र पांडे के साथ नाश्ता किया था। युवक वहां कैसे पहुंचा और गड्ढे में कैसे गिरा ये जांच का विषय है।फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार है। 

Also Read

आरोपी चंदन वर्मा पुलिस एनकाउंटर में जख्मी, जानिए अचानक क्या हुआ?

5 Oct 2024 11:45 AM

अमेठी अमेठी हत्याकांड में नया ट्विस्ट : आरोपी चंदन वर्मा पुलिस एनकाउंटर में जख्मी, जानिए अचानक क्या हुआ?

उत्तर प्रदेश की बहुचर्चित शिक्षक हत्याकांड के आरोपी के पैर में पुलिस ने मारी गोली,पुलिस हत्यारोपी चंदन बर्मा को रात में हत्या में उपयोग किये गए पिस्टल को बरामद करने... और पढ़ें