Ayodhya News : सौंदर्यीकरण प्रकरण में मुआवजे को लेकर आरोप लगाने वाली महिला का नया वीडियो वायरल

सौंदर्यीकरण प्रकरण में मुआवजे को लेकर आरोप लगाने वाली महिला का नया वीडियो वायरल
UPT | शांति देवी।

Jun 11, 2024 20:15

अयोध्या सौंदर्यीकरण विभिन्न मार्गों के चौड़ीकरण में प्रभावित लोगों को लेकर सोशल मीडिया पर कई भ्रामक खबरें चल रही थीं। जिनमें सुग्रीव किला के पीछे रहने वाली महिला का वीडियो तेजी के साथ हो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

Jun 11, 2024 20:15

Ayodhya News : रामनगरी में प्रशासन की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।  अयोध्या सौंदर्यीकरण विभिन्न मार्गों के चौड़ीकरण में प्रभावित लोगों को लेकर सोशल मीडिया पर कई भ्रामक खबरें चल रही थीं। जिनमे सुग्रीव किला के पीछे रहने वाली महिला का वीडियो तेजी के साथ हो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में जबरदस्ती बेघर किए जाने और मुआवजा न दिए जाने का आरोप लगाया गया था। 

मकान के बदले भूमि और मुआवजा मिला जिससे संतुष्ट हूं : शांति देवी
महिला का अब एक नया वीडियो सामने आया है।  जिसमें महिला शांति देवी द्वारा वायरल वीडियो का खंडन किया गया है। शांति देवी ने बताया कि मेरा बयान आवेश में दिया गया था। बताया कि उचित मुआवजा के साथ हमारा पुनर्वास कराया गया है। पूर्ण रूप से सरकारी मदद के साथ हमारे विस्थापन की व्यवस्था की गई थी। सरकारी मदद से हम पूर्ण रूप से संतुष्ट हैं। मेरे मकान का उचित मुआवजा भी मिला है। मुझे जनकपुरी में जमीन दी गई है।

वायरल वीडियो में दिख रही महिला शांति देवी का कहना है कि वायरल वीडियो मकान टूटने के पहले का है। जब मकान टूटने की सूचना मिली तो परेशान व आवेश में आकर बयान दिया  था । सरकार ने विस्थापित करके दूसरी जगह भूमि दिया है और मकान का मुआवजा मिला है। मुआवजा से हमने मकान बनाया है। अधिकारियों के द्वारा दी गई सुविधा से पूर्ण रूप से संतुष्ट हूं।

Also Read

बाबा बाजार क्षेत्र में 11केवी हाइटेंशन लाइन का तार टूटा, करंट की चपेट में आने से किशोर की जान गई

14 Jun 2024 10:21 PM

अयोध्या Ayodhya News : बाबा बाजार क्षेत्र में 11केवी हाइटेंशन लाइन का तार टूटा, करंट की चपेट में आने से किशोर की जान गई

अयोध्या जनपद के बाबा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा गोडियन पुरवा मजरे सैदपुर गांव में विद्युत विभाग की लापरवाही के एक किशोर करंट की चपेट में आ गया। जिससे गम्भीर रूप से झुलस जाने से उसकी मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है वही विद्युत विभाग के विरुद्ध गांव ... और पढ़ें