Loksabha Elections-2024 : अंबेडकरनगर में बोले गृहमंत्री- राम भक्तों पर गोली चलवाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच है यह चुनाव

अंबेडकरनगर में बोले गृहमंत्री- राम भक्तों पर गोली चलवाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच है यह चुनाव
UPT | अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया।

May 23, 2024 20:44

गुरुवार को शिव बाबा प्रांगण में देश के गृहमंत्री अमित शाह को सुनने के लिए भीड़ आतुर दिखी। मंच पर पहुंचते ही जनता जनार्दन का अभिवादन कर इंडिया गठबंधन पर जमके बरसे। जनता से अपील कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हैं और मोदी ही रहेंगे।

May 23, 2024 20:44

Short Highlights
  • विपक्ष पर जमकर बरसे अमित शाह, रितेश को जिताने की अपील kr
  • चुनावी सभा में शाह की हुंकार, कश्मीर भारत का था और भारत का रहेगा, हम उसको लेकर रहेंगे
Ambedkar Nagar News : लोकसभा चुनाव राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच लड़ा जा रहा है। आप सभी यहां से रितेश पांडेय को जिताओ। जो राम की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आए उन लोगों को वोट न करें। कश्मीर हमारा है, हम भाजपा वाले हैं, पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते। कश्मीर भारत का था, भारत का है और भारत का रहेगा। हम उसको लेकर रहेंगे। यह गर्जना अंबेडकर नगर में गुरुवार को आयोजित भाजपा की चुनावी जनसभा में गृहमंत्री अमित शाह के हैं। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि आए दिन पाकिस्तान से मालिया, आलिया, जमालिया घुस जाते थे। बम धमाका करते थे। जबसे मोदी आए धमाके बंद हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान में घुसके जवाब देते हैं।

गुरुवार को शिव बाबा प्रांगण में देश के गृहमंत्री अमित शाह को सुनने के लिए भीड़ आतुर दिखी। मंच पर पहुंचते ही जनता जनार्दन का अभिवादन कर इंडिया गठबंधन पर जमके बरसे। जनता से अपील कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हैं और मोदी ही रहेंगे। लेकिन राहुल बाबा आप जीत गए तो आपका प्रधानमंत्री कौन होंगा। प्रधानमंत्री किसको बनाना चाहिए मोदी को। जनता के बीच प्रश्न उछालते हुए जवाब पूछे। कहा कि पिछड़े समाज का आरक्षण लेकर कांग्रेस मुस्लिमो को देना चाहती है। पिछड़ा समाज के आरक्षण पर डाका डालने का काम कौन किया। मुसलमानों को आरक्षण दिया, पिछड़ा समाज अति पिछड़ा समाज का आरक्षण लेकर मुस्लिमों को देना चाहती है। ये आरक्षण प्रधानमंत्री मोदी ही बचा सकते हैं।

कांग्रेस के मुस्लिम प्रेम की ओर इशारा करते रहे गृहमंत्री
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि देश के संसाधन पर पहला हक मुस्लिमों का होना चाहिए। भारी भीड़ देख गदगद हुए अमित शाह ने कहा कि पहले गुंडे माफिया पाले जाते थे। 2014 के बाद से गुंडे माफिया गायब हो गए। आज सब को राशन मिल रहा है। बीमारी में इलाज के फ्री में पांच लाख का आयुष्मान कार्ड मोदी ने बनवाया। हर घर जल की योजना ऐसे तमाम जनकल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं। वही सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासनस पुलिस प्रशासन चौकन्ना रहा। चप्पे-चप्पे पर अर्धसैनिक बल पीएसी तैनात रही। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्य्क्ष भूपेन्द्र चौधरी, जिला अध्यक्ष भाजपा त्रयंबक तिवारी, गोसाईगंज से विधायक अभय सिंह, अवधेश द्विवेदी, डॉ रजनीश सिंह, टिल्लू सिंह, विमलेंद्र सिंह मोनू, पूर्व विधायक खब्बू तिवारी, नगर पालिका अध्यक्ष चंद्र प्रकाश वर्मा के अलावा तामम लोग उपस्थित रहे।

गोसाईगंज के पूर्व विधायक खब्बू तिवारी ने दिखाया दम
हजारों समर्थकों के साथ गोसाईगंज के पूर्व विधायक खब्बू तिवारी केंद्रीय गृहमंत्री की सभा में पहुंचे। खब्बू के काफिले में 2 हजार चार पहिया, बसों के अलावा बाइक से भी तमाम लोग शामिल रहे। फैजाबाद से लेकर गोसाईगंज व कार्यक्रम स्थल शिव बाबा तक भगवामय किया गया था।देश के केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह का अवध क्षेत्र की लोकसभा अम्बेडकर नगर की धरती पर भाजपा प्रत्याशी रितेश पांडेय के समर्थन में जनसभा को सफल बनाने पहुंचे थे। अयोध्या जनपद की गोसाईगंज विधानसभा लोकसभा क्षेत्र अम्बेडकर नगर में आती है।अमित शाह के आने के ठीक पहले खब्बू तिवारी ने जब अपना उद्बोधन शुरू किया तो वहां उमड़ी जन सैलाब ने उनके समर्थन में अपने दोनों हाथ ऊपर उठाकर खब्बू तिवारी का अभिवादन करते हुए जिंदाबाद जिंदाबाद के नारे लगाए।
पूर्व विधायक खब्बू तिवारी में अमित शाह जी को श्री राम लला सरकार की प्रतिमा देकर उनका स्वागत अभिनंदन किया।

Also Read

मिल्कीपुर में एक हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास 

19 Sep 2024 07:00 AM

अयोध्या रामनगरी को आज फिर विकास से जोड़ेंगे सीएम योगी : मिल्कीपुर में एक हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब भी अयोध्या पहुंचते हैं तो यहां विकास के मार्ग प्रशस्त करते हैं। सीएम योगी गुरुवार को फिर अयोध्या पहुंच रहे हैं। इस बार वे यहहां एक हजार करोड़ से भी अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। और पढ़ें