ओमप्रकाश राजभर का तंज : कहा- 'अखिलेश, राहुल अगर बच्चा हैं तो हम उनके चच्चा'

कहा- 'अखिलेश, राहुल अगर बच्चा हैं तो हम उनके चच्चा'
UPT | ओमप्रकाश राजभर

May 19, 2024 17:53

समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी पर बोलते हुए राजभर ने कहा कि इन तीनों पार्टियों में लोग सिर्फ अपने पार्टी का बाजा बजाते हैं। जबकि नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ और अमित शाह ने पूरे देश में राजभर का...

May 19, 2024 17:53

Short Highlights
  • अखिलेश यादव अपने पिता की विरासत में प्रदेश के मुख्यमंत्री बने : राजभर
  •  वे एसी में बैठने वाले हैं जबकि हम नॉन एसी वाले हैं :  ओमप्रकाश राजभर
Ambedkar Nagar News : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। ज्यादातर समय वो अपने विरोधियों पर चुटकीले अंदाज में ही अपने बातों से हमला करते रहते हैं। एक बार फिर से राजभर ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव को लेकर बयान दिया हैं। चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा है कि अखिलेश, राहुल अगर बच्चा हैं तो हम उनके चच्चा हैं।

अंबेडकरनगर में रैली को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने अपने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे पत्रकार ने पूछा था कि अखिलेश और राहुल दोनों बच्चे घूम रहे हैं, साथ ही कुछ बोल रहे हैं। तो मैंने उसने कहा कि अगर ये दोनों बच्चा हैं तो हम उनके अच्छा हैं। आगे उन्होंने जोड़ा कि ये दोनों एसी में बैठने वाले हैं जबकि हम नॉन एसी वाले हैं। रैली में बोलते हुए राजभर ने कहा कि अगर ये दोनों कुछ देर के लिए धूप में निकल जाएं तो वापस लौट जाएंगे। अंबेडकरनगर सीट से भाजपा नेता रितेश पांडेय चुनावी मैदान में हैं। उनके समर्थन में राजभर रैली को संबोधित कर रहे थे।
 
पूर्वांचल में सपा का खाता नहीं खुलेगा- राजभर
समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी पर बोलते हुए राजभर ने कहा कि इन तीनों पार्टियों में लोग सिर्फ अपने पार्टी का बाजा बजाते हैं। जबकि नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ और अमित शाह ने पूरे देश में राजभर का बाजा बजवा दिया। आगे उन्होंने जोड़ा कि अखिलेश यादव अपने पिता की विरासत में प्रदेश के मुख्यमंत्री बने। राहुल गांधी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल दगा हुआ कारतूस हैं। इन सबके साथ चुनावी नतीजे पर बोलते हुए सुभासपा के अध्यक्ष ने कहा कि पूर्वांचल में समाजवादी पार्टी का खाता भी नहीं खुलेगा।

Also Read

आरोपी चंदन वर्मा पुलिस एनकाउंटर में जख्मी, जानिए अचानक क्या हुआ?

5 Oct 2024 11:45 AM

अमेठी अमेठी हत्याकांड में नया ट्विस्ट : आरोपी चंदन वर्मा पुलिस एनकाउंटर में जख्मी, जानिए अचानक क्या हुआ?

उत्तर प्रदेश की बहुचर्चित शिक्षक हत्याकांड के आरोपी के पैर में पुलिस ने मारी गोली,पुलिस हत्यारोपी चंदन बर्मा को रात में हत्या में उपयोग किये गए पिस्टल को बरामद करने... और पढ़ें