बिजली नहीं आई तो कांस्टेबल को आया गुस्सा : पावर हाउस पहुंचकर चला दी गोली, किया हंगामा

पावर हाउस पहुंचकर चला दी गोली, किया हंगामा
UPT | अंबेडकरनगर।

Sep 05, 2024 02:57

मालीपुर थाना क्षेत्र में नशे में धुत एक पुलिस कांस्टेबल ने बिजली उपकेंद्र पर जमकर बवाल काटा। इस दौरान कांस्टेबल ने पिस्टल से फायरिंग भी की। पुलिस कांस्टेबल द्वारा पिस्टल से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Sep 05, 2024 02:57

Ambedkar Nagar News : अंबेडकरनगर के मालीपुर थाना क्षेत्र में नशे की हालत में आरोपी कांस्टेबल ने पिस्टल से फायरिंग की।रात्र को बिजली कट जाने के बाद आरोपी कांस्टेबल अपने साथियों के साथ विद्युत उपकेंद्र पर पहुंचकर पहले कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज की फिर दनादन फायरिंग की।

जानकारी के मुताबिक मालीपुर थाना क्षेत्र में नशे में धुत एक पुलिस कांस्टेबल ने बिजली उपकेंद्र पर जमकर बवाल काटा। इस दौरान कांस्टेबल ने पिस्टल से फायरिंग भी की। पुलिस कांस्टेबल द्वारा पिस्टल से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार कांस्टेबल लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात है और वह तकरीबन चार माह से ड्यूटी से गायब चल रहा है। मालीपुर थाना क्षेत्र के जाफर गंज मे स्थित पावर हाउस पर देर रात घर आए सिपाही ने पहुंचकर कर्मचारियों के साथ गाली गलौज किया।

बिजली उपकेंद्र पर दहशत फैलाने के लिए सिपाही द्वारा कई बार हवाई फायरिंग की गई। जिससे कर्मचारी दहशत मे आ गए, कर्मचारियों ने मामले की सूचना मालीपुर थाना को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही शरद सिंह पुत्र शिवसागर सिंह मालीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलाउवा का रहने वाला है। शरद सिंह लखनऊ कमिश्नरेट में कांस्टेबल के पद पर तैनात है. सिपाही शरद सिंह अपने घर आया हुआ था तभी बीती रात्र को बिजली कट गई।काफी देर तक बिजली नहीं आई तो कांस्टेबल देर रात अपने कुछ साथियों के साथ विद्युत उपकेंद्र पर ही पहुंच गया। पहले उसने गाली गलौज की फिर पिस्टल में कारतूस भर कर दनादन फायर कर दिया।विद्युत उपकेंद्र पर मौजूद कर्मचारियों ने इसकी सूचना मालीपुर पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को पकड़ कर ले गई।नशे की हालत में पिस्टल से फायर करने वाला कांस्टेबल अपनी ड्यूटी से गायब चल रहा है। 

प्रतिसर निरीक्षक लखनऊ के मुताबिक कांस्टेबल शरद सिंह तकरीबन चार माह से ड्यूटी से गायब है। बताया जा रहा है कि छुट्टी लेकर निकला शरद सिंह फिर वापस ड्यूटी पर ही नही पहुंचा। विद्युत उपकेंद्र पर फायरिंग करने का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरीके से पहले शरद सिंह आराम से बैठ कर पिस्टल में कारतूस भरता है और फिर फायरिंग शुरू कर देता है। मालीपुर थानाध्यक्ष प्रभाकांत तिवारी ने बताया कि विद्युत उपकेंद्र पर रात्रि में फायरिंग की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शरद सिंह को गिरफ्तार कर लिया है,जो की नशे की हालत में था। शरद सिंह लखनऊ पुलिस में तैनात है। वह तीन-चार माह से ड्यूटी से गायब है। 

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें