Amethi News : सड़क किनारे पॉलिथीन में मिली नवजात बच्ची, रोने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण, पुलिस को दी सूचना

सड़क किनारे पॉलिथीन में मिली नवजात बच्ची, रोने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण, पुलिस को दी सूचना
UPT | महिला ने नवजात बच्ची को पिलाया दूध।

Aug 03, 2024 01:17

अमेठी में सड़क किनारे पालीथिन में मिली नवजात बच्ची ग्रामीणों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीण सूचना पर पहुंची पुलिस ने नवजात बच्ची को जिला के लिए भेजवाया अस्पताल।

Aug 03, 2024 01:17

Amethi News : उत्तर प्रदेश की अमेठी में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां अज्ञात मां अपनी नवजात बच्ची को पॉलिथीन में रखकर सड़क किनारे फेंक कर चली गई। बच्ची के रोने की आवाज सुन कर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पॉलिथीन में बच्ची को देखा और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची को कब्जे में लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है।

यह है पूरा मामला
पूरा मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के दूबेपुर इकसारा गांव का है। शुक्रवार को एक नवजात बच्ची को किसी ने पालीथिन में रख कर सड़क किनारे फेंक दिया गया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आस-पास से गुजर रहे ग्रामीणों ने वहां पर जाकर देखा तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। वहीं गांव की रहने वाली एक महिला ने नवजात बच्ची को दूध पिलाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुंशीगंज थाने की पुलिस ने बच्ची को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। अब बच्ची की तबीयत ठीक है।

पुलिस का बयान
वहीं मुंशीगंज थाने में तैनात एसओ प्रेम चन्द्र गौतम ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा नवजात बच्ची के मिलने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई और बच्ची को एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। सीसीटीवी की मदद से बच्ची को फेंकने वालो की तलाश की जा रही है।

Also Read

आनंदीबेन पटेल ने कहा- आत्मनिर्भर बनें और दूसरों को दें रोजगार

19 Sep 2024 08:01 PM

अयोध्या कृषि विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राज्यपाल : आनंदीबेन पटेल ने कहा- आत्मनिर्भर बनें और दूसरों को दें रोजगार

आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय के 26वें दीक्षांत समारोह में प्रदेश की कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने अपने भाषण में कहा कि कठिन परिश्रम और दृढ़ संकल्प के चलते विश्वविद्यालय ने नैक में उच्च ग्रेड A++ प्राप्त किया... और पढ़ें