अमेठी में दर्दनाक हादसा : साइकिल सवार छात्र की डम्पर से कुचलकर मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

साइकिल सवार छात्र की डम्पर से कुचलकर मौत, ड्राइवर गिरफ्तार
UPT | छात्र की मौत के बाद लोगों की भीड़ हुई इकठ्ठा

Oct 08, 2024 20:27

इस हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जिससे गांव में भारी आक्रोश फैल गया। घटना के बाद, स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पर जमा हो गए और भागते हुए ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया...

Oct 08, 2024 20:27

Short Highlights
  • डम्पर से कुचलकर छात्र की मौत
  • गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को पकड़ा
  • पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को किया गिरफ्तार
Amethi News : अमेठी में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है, जहां एक छात्र कोचिंग पढ़कर घर लौटते समय डम्फर की चपेट में आ गया। इस हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जिससे गांव में भारी आक्रोश फैल गया। घटना के बाद, स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पर जमा हो गए और भागते हुए ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस अब ग्रामीणों को स्थिति को नियंत्रित करने के लिए समझाने की कोशिश कर रही है।
 
मौके पर छात्र की मौत
दरअसल, यह घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के प्रतापगढ़ रोड पर हुई। जहां, मृतक ओम सिंह, जो भौसिंहपुर गांव का निवासी था, सुबह कोचिंग पढ़ने के बाद साइकिल से लौट रहा था। जब वह चौराहे से प्रतापगढ़ रोड की ओर बढ़ा, तभी उसे सामने से आ रहे डम्फर ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।



घटना के बाद जमा हुई भीड़
वहीं सड़क हादसे के तुरंत बाद, बड़ी संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। वे सभी इस घटना के प्रति गुस्सा थे और ड्राइवर को पकड़ने के लिए जुट गए। मृतक के परिजनों के भी वहां पहुंचने से स्थिति और भी तनावपूर्ण हो गई और सैकड़ों लोग मौके पर मौजूद थे। संग्रामपुर पुलिस घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों और परिजनों को समझाने की कोशिश कर रही है। जानकारी के अनुसार, ओम सिंह पास के इंटर कॉलेज में कक्षा 12 का छात्र था और वह रोज की तरह आज भी कोचिंग के लिए आया था। 

ये भी पढ़ें- महाकुंभ 2025 : सड़क निर्माण में देरी पर मंडलायुक्त सख्त, ठेकेदारों को दी कड़ी चेतावनी

Also Read

हरियाणा की जीत पर जश्न में डूबे भाजपा कार्यकर्ता, एक-दूसरे को खिलाई मिठाइयां

8 Oct 2024 07:55 PM

अयोध्या Ayodhya News : हरियाणा की जीत पर जश्न में डूबे भाजपा कार्यकर्ता, एक-दूसरे को खिलाई मिठाइयां

हरियाणा में जीत की हैट्रिक की ओर बढ़ते ही अयोध्या में भाजपा कार्यालय में जश्न शुरू हो गया। प्रचंड बहुमत प्राप्त करने के रूझान मात्र से पार्टी... और पढ़ें