स्मृति ईरानी ने किया बजरंगबली का जिक्र : कहा- इस बार कांग्रेस की लंका में भाजपा के हनुमान लगांएगे आग

कहा- इस बार कांग्रेस की लंका में भाजपा के हनुमान लगांएगे आग
UPT | स्मृति ईरानी

Apr 23, 2024 18:55

अमेठी लोकसभा से कांग्रेस ने अभी तक किसी भी उम्मीदवार को मैदान में नहीं उतारा है। कई मौकों पर प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा का नाम जरूर सामने आता है कि उनको टिकट दिया जा सकता है लेकिन अभी तक पार्टी ने किसी का भी नाम तय नहीं किया है।

Apr 23, 2024 18:55

Short Highlights
  • हमें प्रधानमंत्री मोदी का हनुमान बनाना है : स्मृति ईरानी
  • अमेठी लोकसभा से कांग्रेस ने अभी तक किसी भी उम्मीदवार को मैदान में नहीं उतारा है।
Amethi News : देशभर में  लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अलग-अलग क्षेत्र में रैलियां कर रही हैं। साथ ही पार्टियों के प्रत्याशी भी अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की सबसे हॉट सीट में से एक अमेठी में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी स्मृति ईरानी भी अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रही हैं। इसी बीच उनका बयान आया है जिसमें उन्होंने कांग्रेस की लंका में आग लगाने की बात कही है।अपने प्रचार के दौरान उन्होंने कांग्रेस की तुलना लंका से की। साथ ही उन्होंने कहा कि हमें प्रधानमंत्री मोदी का हनुमान बनाना है। 

कांग्रेस की लंका में आग लगानी है : ईरानी
अमेठी में चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि 20 मई को हमको मोदी का हनुमान बनना है और अपनी पूंछ से कांग्रेस की लंका में आग लगानी है। अपने पक्ष में वोट डालने की बात करते हुए उन्होंने कहा कि वोट में कमल का बटन दबाना है और राष्ट्रभक्त मोदी को जिताना है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने क्षेत्र में जोर-शोर से प्रचार कर रही हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने पिछली बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के राहुल गांधी को हराया था। जिसके बाद राहुल गांधी वायनाड सीट से चुनकर लोकसभा पहुंचे थे।
 
कांग्रेस ने नहीं उतारा उम्मीदवार
अमेठी लोकसभा से कांग्रेस ने अभी तक किसी भी उम्मीदवार को मैदान में नहीं उतारा है। कई मौकों पर प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा का नाम जरूर सामने आता है कि उनको टिकट दिया जा सकता है लेकिन अभी तक पार्टी ने किसी का भी नाम तय नहीं किया है। अमेठी लोकसभा पर पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होना है। समय-समय पर स्मृति ईरानी जरूर कांग्रेस पर हमला करती है कि कांग्रेस को अभी तक कोई उम्मीदवार नहीं मिला है।

Also Read

मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

7 Jul 2024 08:17 PM

अयोध्या Ayodhya News : मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

मिल्कीपुर विधायक रहे सपा के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद के फैजाबाद सांसद बनने से खाली हुई सीट पर उपचुनाव होना है। भाजपाई इस उपचुनाव में निश्चित जीत के लक्ष्य पर कार्य शुरू कर दिए हैं और पढ़ें